नई दिल्ली : ग्रेटर हैदराबाद के निकाय चुनाव के प्रचार में BJP ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अमित शाह ने BJP का मोर्चा संभाला और हैदराबाद में रोड शो किया.

इस दौरान शाह ने ओवैसी पर जबरदस्त हमला किया, शाह ने रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर कहा, ”जब वे कार्रवाई करते हैं तो ये विपक्षी पार्टियां हायतौबा करते हैं.”

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

शाह ने कहा, ”ओवैसी एक बार लिखकर दें कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या को निकाल दें, फिर मैं कुछ करता हूं,” शाह ने तेलंगाना में रोहिंग्या मुसलमानों और बांग्लादेशियों की मौजूदगी को लेकर ओवैसी पर सवाल खड़े किए हैं.

उन्होंने कहा, ”मैं जब कार्रवाई करता हूं तो ये लोग हायतौबा करते हैं, ये लोग एक बार लिखकर दे दें कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या को निकाल दें फिर मैं करता हूं,.

उन्होंने कहा कि सिर्फ चुनाव में बात करके कुछ नहीं होता, जब पार्लियामेंट में बहस होती है तब ये क्या करते हैं सारे देश ने देखा है.’

दरअसल, AIMIM के अध्यक्ष ओवैसी ने कहा था कि अगर हैदराबाद में अवैध बांग्लादेशी और रोहिंग्या रहते हैं तो शाह कार्रवाई क्यों नहीं करते, ओवैसी की इसी टिप्पणी का शाह ने जवाब दिया है.

शाह ने हैदराबाद की जनता का आभार जताते हुए कहा कि हमें यहां जितना जनसमर्थन मिल रहा है उससे यह साफ जाहिर है कि हमारी पार्टी यहां जीत रही है और इस बार हैदराबाद का मेयर BJP का ही होगा.

हम हैदराबाद को निजाम कल्चर से मुक्त करायेंगे, हम हैदराबाद को एक आधुनिक शहर के रूप में डेवलप करेंगे जहां लोकतांत्रिक सिद्धांतों की प्रधानता होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here