नई दिल्ली : असम के पूर्व CM गोगोई की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है, उनके स्वास्थ्य में मामूली तौर पर थोड़ा सुधार देखा गया था, उनकी देखभाल कर रहे डॉ ने कहा है कि गोगोई  की हालत ‘बेहद नाजुक’ है,

गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक अभिजीत शर्मा ने बताया कि 80 साल की उम्र पार कर चुके गोगोई की देखभाल नौ चिकित्सकों की एक टीम कर रही है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बता दें कि 84 साल के गोगोई का इलाज गुवाहाटी में चल रहा है, डॉ ने बताया, ‘गोगोई की मौजूदा स्वास्थ्य स्थिति बेहद नाजुक है और डॉ बेहतर प्रयास कर रहे हैं,’ स्वास्थ्य मंत्री ​हेमंत विस्व सरमा, गोगोई के बेटे गौरव के साथ जीएमसीएच में मौजूद हैं.

गोगोई वेंटिलेटर पर हैं और उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है, रविवार को उनका डायलिसिस किया गया जो छह घंटे तक चला,

तीन बार CM रह चुके गोगोई को दो नवंबर को जीएमसीएच में भर्ती कराया गया था, उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें शनिवार की रात वेंटिलेटर पर रखा गया.

गोगोई 25 अगस्त को कोविड-19 से संक्रमित हुए थे, गोगोई को अक्टूबर में बेचैनी की शिकायत हुई थी, जिसके बाद उन्हें गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था.

तीन बार CM रह चुके गोगोई को कोरोना से उबरने के बाद 25 अक्टूबर को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया था, उन्हें प्लाज्मा थैरेपी दी गई थी और बाद में उनकी हालत स्थिर बनी हुई थी, गोगोई अपने निवास पर 9 डॉ की टीम की निगरानी में थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here