नई दिल्ली : आज उत्तरी दिल्ली नगर निगम के मेयर जयप्रकाश द्वारा एक प्रेस वार्ता की गई। जिसमें उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार नगर निगम पर दबाव बना रही है कि सफाई कर्मचारियों को हटाकर मशीनों से दिल्ली की सफाई करवाई जाए।

मेयर जयप्रकाश की प्रेस वार्ता के जवाब में एक बयान जारी करते हुए दिल्ली विधानसभा पर्यावरण समिति की चेयरमैन आतिशी ने कहा कि आपकी बात सुनकर साफ जाहिर हो रहा है कि चोर की दाढ़ी में तिनका है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

उन्होंने कहा कि आप लोग भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर सफाई कर्मचारियों के वेतन का पैसा, ढाई हजार करोड़ रुपए खा गए और अब अपने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए इस प्रकार के झूठे आरोप आम आदमी पार्टी की सरकार पर लगा रहे हो।

उन्होंने कहा कि पिछले 15 साल से दिल्ली नगर निगम में  भाजपा की सरकार है और 15 सालों में भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली नगर निगम को लूट लूट कर इतना कंगाल कर दिया है कि आज नगर निगम के अधीन काम करने वाले तमाम विभागों के कर्मचारियों का वेतन भाजपा नहीं दे पा रही है।

आपका झूठ इसी बात से साबित हो जाता है कि बात केवल सफाई कर्मचारियों के वेतन की होती तो समझ आता, परंतु भाजपा शासित नगर निगम अध्यापकों की, डॉक्टरों की, नर्सों की, मालियों की तथा अन्य तमाम विभाग के कर्मचारियों की तनख्वाह भी नहीं दे रही है।

इस बात से साबित हो जाता है कि आप अपने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए  और  सफाई कर्मचारियों के आक्रोश से बचने के लिए इस प्रकार का झूठ फैलाने की कोशिश कर रहे हो।

उन्होंने कहा कि आप लोग सफाई कर्मचारियों की मेहनत का पैसा, उनका वेतन उन्हें नहीं दे रहे हो, जिसके कारण आज उन्हें हड़ताल पर बैठना पड़ रहा है, धरना प्रदर्शन करना पड़ रहा है।

अब आप के इस बयान से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि चूंकि आप सफाई कर्मचारियों का वेतन नहीं दे पा रहे हो, तो आप लोगों ने एक षड्यंत्र की रचना की है।

जिसके तहत आप लोग मिलकर दिल्ली की सरकार पर झूठा आरोप लगा रहे हो और खुद भाजपा शासित नगर निगम के अधीन काम करने वाले लाखों सफाई कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का षड्यंत्र कर रहे हो।

आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी जिस दिन से बनी है, उस दिन से सफाई कर्मचारियों के हर आंदोलन में उनके साथ खड़ी रही है और जब तक आम आदमी पार्टी का अस्तित्व रहेगा.

तब तक आम आदमी पार्टी हमेशा सफाई कर्मचारियों के हक के लिए उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहेगी।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार पर इस प्रकार के झूठे आरोप लगाकर जो आप लोग सफाई कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का षड्यंत्र कर रहे हो, आम आदमी पार्टी इस षड्यंत्र को कभी भी कामयाब नहीं होने देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here