ग़ाज़ियाबाद(शमशाद रज़ा अंसारी / हिन्द न्यूज ब्यूरो ) कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज ने पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि पर सरकार को घेरते हुई पेट्रोल डीजल में हुई वृद्धि को वापस लेने की अपील की है।

नरेंद्र भरद्वाज का कहना है कि सरकार हर मामले में फेल साबित हो रही है। पेट्रोल और डीज़ल के दाम 18 दिनों से लगातार बढ़ रहे हैं। ढाई सप्ताह में पेट्रोल के दाम लगभग 8.50 रूपये तथा डीजल के दाम लगभग 10.50 तक बढ़ चुके हैं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

लेकिन सरकार के मंत्रियो से लेकर नेताओं तक की आँखों पर पट्टी बांधी हुई है। सरकार ने कोरोना काल में आम आदमी को अपने हाल पर छोड़ दिया है। यूपीए सरकार के दौरान जो भाजपा नेता सरकार को कोसने का काम करते थे वही आज महंगाई पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

आज दिल्ली में डीज़ल 80.02 रूपये तथा पेट्रोल 79.92 रूपये प्रति लीटर है। भारत के इतिहास में डीजल पहली बार पेट्रोल से महंगा हुआ है। जबकि इंटरनेशनल मार्किट में क्रूड आयल प्रति बैरल पहले से भी सस्ता हो गया है। लेकिन सरकार फिर भी अपनी मन मर्जी से आये दिन दाम बढ़ा रही है। जिससे मध्यम वर्ग के लोगों की कमर टूट चुकी है।

महंगाई आसमान छू रही है, युवाओं को रोजगार नहीं है, औद्योगिक इकाईयाँ बंद हो रही हैं, श्रमिक फैक्ट्रीयों से निकले जा रहे हैं। सरकार आम आदमी का भरोसा निरंतर खोती जा रही है। हम सरकार से अपील करते हैं कि जल्द से जल्द पेट्रोल और डीज़ल की बढ़ी हुई कीमत वापस ली जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here