मन्दिर में गई महिला के साथ पुजारी ने की शर्मनाक हरकत,मन्दिर कमेटी ने पुजारी को हटाया

दरभंगा
बिहार के दरभंगा स्थित मन्दिर में पूजा करने की जिद करने पर एक महिला के साथ पुजारी ने बेहद ही शर्मनाक हरकत कर डाली। पुजारी ने महिला के बाल पकड़ कर मारपीट की। पुजारी की यह हरकत किसी ने कैमरे में क़ैद करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मन्दिर कमेटी ने कार्रवाई करते हुए पुजारी को मन्दिर से हटा दिया। साथ ही इस पूरे प्रकरण की जांच करने की बात कही है। महिला ने आरोपित पुजारी के खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत नहीं की है। इस कारण पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है।
मामला दरभंगा के राज परिसर स्थित मां श्यामा माई मन्दिर का है। मिली जानकारी के अनुसार कोविड-19 के कारण मन्दिर आम लोगों के लिए बन्द है। इसके बावजूद महिला मन्दिर के अंदर जाकर माँ श्यामा माई की पूजा करने की जिद कर रही थी।
महिला की जिद के कारण मंदिर में तैनात पुजारी अपना आपा खो बैठा और उसने बेशर्मी पर उतरते हुये महिला के बाल पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान किसी ने इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।
वीडियो वायरल होने के बाद लोग पुजारी के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग करने लगे। लोगों के विरोध को देखते हुये मन्दिर कमेटी ने आरोपित पुजारी को मन्दिर के सभी कार्यों से हटा दिया। मन्दिर के प्रबंधक चौधरी हेमेंद्र चंद्र राय का कहना है कि पुजारी की करतूत बेहद शर्मनाक है। किसी भी सूरत में महिला के साथ इस तरह का सलूक करना उचित नहीं ठहराया जा सकता है। पुजारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है और मामले की जांच की जा रही है।
मामले में महिला ने अभी तक आरोपित पुजारी के खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत नही दी है। जिसके चलते पुलिस ने इस मामले से अनभिज्ञता जताई है। पुलिस का कहना है कि अगर पुजारी के खिलाफ महिला शिकायत लेकर आएगी तो इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here