नई दिल्ली : पीएम मोदी कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में विशाल रैली को संबोधित कर रहे हैं, इस दौरान उन्होंने सीएम ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने जनता के भरोसे को तोड़ा है.

पीएम मोदी ने मैदान में भरी खचाखच भीड़ को देख कहा कि उन्होंने आज तक ऐसा जनसैलाब नहीं देखा, पीएम मोदी के पहुंचने से पहले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में रविवार को बीजेपी की सदस्यता ली.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

उन्हें बंगाल चीफी दिलीप घोष ने पार्टी की सदस्यता दिलवाई, राज्य में आठ चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद यह रैली पश्चिम बंगाल में भाजपा का पहला बड़ा कार्यक्रम है.

पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लिए गुस्से में क्या-क्या कहा जा रहा है, कभी रावण, कभी दैत्य, कभा गुंडा…दीदी..इतना गुस्सा क्यों? अगर आज बंगाल में कमल खिल रहा है तो इसका कारण वही कीचड़ है जो आपकी पार्टी आपकी सरकार ने यहां फैलाया.

पीएम मोदी ने कहा कि मेरी दोस्ती 130 करोड़ लोगों से, झोपड़ी में रहने वाले हर गरीब से दोस्ती है मेरी, हां मैं दोस्तों के लिए काम करता हूं, बंगाल में गरीब दोस्तों की मदद करने से रोका जाता है, दोस्ती की वजह से ममता दीदी की नींद उड़ी हुई है.

पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष के लोग कहते हैं कि मैं दोस्तों के लिए काम करता हूं, बंगाल के चायवाले, टी गार्डन वाले ये तो मेरे विशेष दोस्त हैं क्योंकि चाय से मेरा अलग ही नाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here