चंडीगढ़: पंजाब प्रदेश भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह की हिंदूओं विशेषकर हिंदू समुदाय की महिलाओं के खिलाफ की अपमानजनक टिप्पणी की भर्त्सना करते हुये उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है।

प्रदेश भाजपा महासचिव डा. सुभाष शर्मा ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि योगराज ने सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने जैस निर्लज्ज काम किया है। उसने अपनी अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी से न केवल हिंदू महिलाओं को नीचा दिखाया, बल्कि पूरी नारी जाति का अपमान किया है। उन्होंने मांग की कि योगराज के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर उसे तुरंत सलाखों के पीछे डाला जाए।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

भाजपा नेता ने कहा कि योगराज ने किसानों के एक प्रदर्शन के दौरान अपने सम्बोधन में बदमाशों की तरह व्यवहार किया। ऐसे में उसे सबक सिखाया जाना चाहिये। उन्होंने हिंदू विरोधी ताकतों को सिर उठाने का मौका देने के लिये पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की भी घोर निंदा की निंदा की। ऐसी घटनाओं की वजह से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है, लेकिन कांग्रेस सरकार ने ऐसे समाज विरोधी तत्वों के विरुद्ध कोई कदम नहीं उठाया गया है जिससे लगता है कि अमरिंदर सरकार जान-बूझकर सोची समझी साजिश के तहत हिंदू विरोधी ताकतों को बढ़ावा दे रही है और उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here