नई दिल्ली : स्‍टीव स्मिथ ने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में लगातार दूसरा शतक जड़ा, स्मिथ ने पहले वनडे में 105 रन और दूसरे में 104 रन की पारी खेलकर ऑस्‍ट्रेलिया की जीत में अहम योगदान दिया.

दूसरे वनडे में मिली 51 रन से जीत के बाद स्मिथ ने खुलासा किया कि दूसरे मैच में उनका खेला निश्चित नहीं लग रहा था, क्‍योंकि मैच के दिन सुबह ही उनकी तबीयत खराब हो गई थी.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

स्मिथ को सुबह से ही बहुत तेज चक्कर आ रहे थे और उनका मैच में खेलना निश्चित नहीं लग रहा था, इसके बाद न सिर्फ वह मैदान पर उतरे, बल्कि शानदार शतकीय पारी भी खेली.

स्मिथ ने 64 पर 104 रन की दमदार पारी खेली थी और इस पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को दूसरे वनडे में चार विकेट पर 389 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया.

भारत को 51 रन से हराकर वनडे श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली, स्मिथ ने कहा कि उन्हें क्रीज पर थोड़ी देर तक अच्छा नहीं लग रहा था.

लगातार दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच रहने वाले स्मिथ ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से बात करते हुए कहा कि वह नहीं जानते थे कि वह मैच खेल पाएंगे भी या नही.

उन्‍हें सुबह से ही बहुत तेज चक्कर आ रहे थे और काफी परेशानी हो रही थी, स्मिथ ने कहा कि टीम के डॉक्टर लेग गोल्डिंग ने उनका उपचार किया, जिसके बाद उन्‍हें थोड़ी राहत मिली.

इलाज के लिए डॉक्‍टर के उनके सिर के लिए कई मूवमेंट कराए, जो वर्टिगो के उपचार के लिए कराए जाते हैं, कान के अंदर समस्या से बीपीपीवी होता है.

स्मिथ ने कहा कि डॉक्टर ने सुबह करीब छह बार उनके सिर को घुमाने की प्रक्रिया की, जिससे थोड़ा सुधार हुआ, वह खुश हैं कि वह एक और अच्छी पारी खेल पाए और टीम की मदद करने में सफल रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here