नई दिल्‍ली : देश में कोविड-19 संक्रमण की मौजूदा स्थिति को देखते हुए बचाव के तरीकों पर चर्चा और रणनीति तैयार करने को लेकर मोदी सरकार ने 4 दिसंबर को सर्वदलीय बैठक बुलाई है.

यह बैठक PM मोदी  की अध्‍यक्षता में सुबह 10:30 बजे होगी, इस ऑनलाइन बैठक में लोकसभा और राज्‍यसभा के फ्लोर लीडर्स को भी बुलाया गया है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बता दें कि अब तक देश में कोविड-19 संक्रमण के कुल 94 लाख 31 हजार 692 मामले सामने आ चुके हैं, बीते 24 घंटे में भारत में 38 हजार 772 लोग कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं.

इसी दौरान 443 लोगों की मौत हुई है, जबकि 45,152 लोग ठीक कोविड-19 से ठीक हुए हैं, देश में अब तक कोविड-19 महामारी से 1 लाख 37 हजार 139 लोगों की जान जा चुकी है.

इसके साथ ही PM मोदी ने कोविड-19 के टीके को विकसित कर रही और उसका विनिर्माण कर रही तीन टीमों के साथ सोमवार को एक ऑनलाइन बैठक भी की.

PM मोदी ने कंपनियों को सुझाव दिया कि वे लोगों को कोविड-19 टीके के प्रभावी होने समेत इससे जुड़े अन्य मामलों को सरल भाषा में सूचित करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करें.

PM मोदी ने शनिवार को अहमदाबाद, हैदराबाद और पुणे की यात्रा भी की थी, उन्होंने इन शहरों में कोविड-19 टीके के विकास और विनिर्माण प्रक्रिया की समीक्षा की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here