नई दिल्ली : मार्नस लाबुशेन ने कहा कि भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में उनके सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरने को लेकर कोई बात नहीं हो रही है लेकिन अगर उनसे ऐसा कहा जाता है तो वह इसके लिये तैयार हैं.

डेविड वॉर्नर और विल पुकोवस्की पहला टेस्ट नहीं खेल पायेंगे जबकि जो बर्न्स खराब फार्म में जूझ रहे हैं, ऐसे में यहां 17 दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट में लाबुशेन पारी की शुरूआत कर सकते हैं.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

लाबुशेन ने कहा ,‘ऐसी कोई बात नहीं हो रही है , मैं इस समय तीसरे नंबर पर उतरता हूं , मैं सिर्फ बल्लेबाजी की तैयारी कर रहा हूं, पहले नंबर पर उतरूं या तीसरे, मैं गेंद का सामना करने के लिये तैयार हूं, हालात कुछ भी हों.

मैंने पिछले सत्र में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की तो उम्मीद है कि वहीं उतरूंगा, लेकिन मेरा काम गेंद का सामना करना है, चाहे किसी भी क्रम पर उतरूं.’

लाबुशेन ने कहा कि टीम के हित में वह कुछ भी करने को तैयार हैं,उन्होंने कहा ,‘ टीम को पारी की शुरूआत मुझसे करानी है तो मैं करूंगा, यह टभ्म का खेल है और हमें देखना होगा कि टीम को क्या जरूरत है.

लाबुशेन ने कहा कि वह दूधिया रोशनी में भारतीय गेंदबाजों का सामना करने को तैयार हैं क्योंकि खिलाड़ियों को चुनौती का पता है.

लाबुशेन ने कहा, ‘हम बिल्कुल तैयार हैं, हमने वनडे में जसप्रीत बुमराह का सामना किया जिसने आखिरी वनडे में शानदार गेंदबाजी की, हमें पता है कि हमारे सामने कौन है ,हमें फोकस बनाये रखना है और उसके अनुसार तैयारी करनी है.’

लाबुशेन ने कहा कि नेट्स पर मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड जैसे गेंदबाजों को खेलकर आस्ट्रेलियाई टीम बेहतर हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here