सोनभद्र: भाजपा विधायक भुपेश चौबे ने कान पकड़कर उठक-बैठक लगाते हुए जनता से माँगी माफ़ी

सोनभद्र। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के सातवें चरण में 7 मार्च को सोनभद्र में मतदान होना है। मतदाताओं का मत हासिल करने के लिए प्रत्याशी जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं। प्रत्याशी जनता को लुभाने के लिए विभिन्न तरीके आज़मा रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को एक अलग ही नज़ारा देखने को मिला,जब रॉबर्ट्सगंज से बीजेपी विधायक एवं प्रत्याशी मंच पर खड़े होकर अचानक उठक-बैठक लगाने लगे। चुनाव प्रचार के दौरान भूपेश चौबे कुर्सी पर खड़े हो गए और अपने कान पकड़ लिए। इसके बाद उन्होंने कुर्सी पर ही उठक-बैठक करते हुए पांच साल में उनसे हुई गलतियों की जनता से माफी मांगी।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

भूपेश चौबे ने कहा कि जिस तरह से 2017 के चुनाव में आप सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं ने अपना आशीर्वाद दिया उसी तरह इस बार भी आपका आशीर्वाद मिले। जिससे राबर्ट्सगंज विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी का कमल खिल सके। इसके साथ ही पांच सालों के कार्यकाल में विधायक से हुई गलतियों पर उन्होंने माफी मांगी और मंच पर ही उठक बैठक करने लगे। अचानक हुए इस घटनाक्रम से मंच पर उपस्थित नेता सकपका गए और भूपेश चौबे को बैठाने लगे।
भूपेश चौबे की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूज़र्स इस पर चुटकी लेते हुए कह रहे हैं कि विधायक जी अगर पाँच साल में काम किए होते तो आज कान पकड़कर जनता से माफ़ी नही माँगनी पड़ती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here