नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के कामकाज व विकासपूर्ण नीतियों से प्रभावित होकर दूसरे दलों के नेता, कार्यकता व अन्य क्षेत्रों से जुड़े लोग लगातार आम आदमी पार्टी परिवार में शामिल हो रहे है। इस कड़ी में सोमवार को तिमारपुर विधानसभा से भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष विकास अपने संगठन के साथियों के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्या ग्रहण की। स्थानीय विधायक दिलीप पाण्डेय ने विकास व उनके सभी साथियों को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई।

तिमारपुर विधायक दिलीप पाण्डेय ने आम आदमी पार्टी परिवार में शामिल हुए सभी लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि, आज आम आदमी पार्टी का जो कुनबा है उसमें कुछ और साथी जुड़ने जा रहे है। मुझे पूरा भरोसा है कि इन साथियों के जुड़ने से ना सिर्फ आम आदमी पार्टी का कुनबा बड़ा होगा बल्कि मजबूत भी होगा।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

उन्होंने कहा कि दिल्ली की सरकार ने लगातार शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी के क्षेत्र में बेहतरीन काम करके आम आदमी जीवन बेहतर किया है। जो काम वजीराबाद और संगम विहार में 30 सालों में नहीं हुए उन कामों को आप होते हुए देखना शुरू कर चुके है। अंत में उन्होंने कहा कि आज जो भी साथी इस परिवार में शामिल हुए है यकिनन वो इस परिवार से जुड़कर पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ जनता की सेवा करेंगे। 

आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले लोगों की सूची-

1.विकास कुमार – तिमारपुर मंडल उपाध्यक्ष, भाजपा

2.सीमा सिंह- आईटी और बूथ टीम

3.सुधीर सिंह- बुथ अध्यक्ष

4.सुनील – ग़ुस्सैन

रिपोर्ट सोर्स, पीटीआई 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here