शमशाद रज़ा अंसारी

दिल्ली पुलिस ने वसंत कुंज के एक कारोबारी के साथ हुई लूट के मामले में दिल्ली पुलिस के ही 3 पुलिसकर्मियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है,अभियुक्तों के पास से लूटी हुई नगदी भी बरामद हुई है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

पुलिस के मुताबिक 9 अगस्त को एक कारोबारी फर्म के निदेशक नवीन सहरावत ने वसंत कुंज नार्थ पुलिस थाने में लूट की शिकायत दी, उसने अपनी शिकायत में कहा कि उसमें दफ्तर में चार लोग बिना मास्क पहने घुसे,उस वक्त वो अपने दफ्तर में अपने स्टाफ के साथ था, उन लोगों ने बताया कि वो पुलिस से हैं, उन्होंने पहचान पत्र दिखाने के लिए कहा, इसी बीच दूसरे शख्स ने उसे थप्पड़ मार दिया जबकि एक तीसरे शख़्स ने पिस्टल दिखाते हुए उससे नगदी देने के लिए कहा, जब कारोबारी के स्टाफ ने पीसीआर को कॉल करने की कोशिश की तो नकाबपोश लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए उनका क्रेडिट कार्ड,मोबाइल फोन और 2 लैपटॉप ले लिया.

इसी बीच एक कर्मचारी ने जब घबरा कर शोर मचा दिया तो 3 नकाबपोश बाउंड्री कूदकर भाग गए, जबकि एक जय कपूर नाम का शख्स को स्टाफ ने दबोच लिया, स्टाफ ने इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी, सूचना मिलने पर पँहुची पुलिस को पकड़ा गया आरोपित सौंप दिया दिया, इस मामले में वसंत कुंज नार्थ थाने में लूट का केस दर्ज किया गया, केस दर्ज़ करने के बाद पुलिस ने मामले की जाँच शुरू की, जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया, आरोपितों के पास से लूटी हुई नगदी भी बरामद हुई है.

गिरफ्तार लोगों में तीन दिल्ली पुलिस के जवान अमित कुमार ,संदीप कुमार और मनु कुमार शामिल हैं,इनमें 2 पुलिसकर्मी स्पेशल सेल में तैनात हैं, जबकि एक दिल्ली के हौज़खास थाने में तैनात है.

स्पेशल का बताकर पहले भी की लूट

नवीन सहरावत ने बताया कि इससे पहले भी उसके पास कुछ लोग को स्पेशल सेल का बताकर उससे कैश लूटकर ले गए थे, लेकिन तब उसने डर की वजह से पुलिस को जानकारी नहीं दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here