नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन को 14 सितंबर से 20 सितंबर तक ”सेवा सप्ताह” के रूप में मनाया जा रहा है। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष इरफान अहमद  अपनी टीम के साथ प्रसिद्ध दरगाह हजरत ख्वाजा निजामुद्दीन औलिया रह. की दरगाह पर पहुंचे। उन्होंने 70 जायरीनो को मास्क वितरित किए, 70 गरीब लोगों को भोजन कराया और  70 लोगों को शरबत पिलाया। उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बारे में लोगों को जागरूक एवं स्वच्छ रहने की अपील भी की। उन्होंने देश में शांति और भाईचारे को बढ़ावा देने के लिए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेहत के लिए “विशेष दुआ” भी की।

हज़रत निज़ामुद्दीन औलिया रह. के गद्दीनशीनो द्वारा इरफान अहमद का पगड़ी बांधकर स्वागत किया। इस अवसर पर भाजपा नेता इरफान अहमद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के शुभ अवसर पर गरीब, अनाथ, मजदूर, जरूरतमंदों, विधवाओं और विकलांगों की मदद और सेवा करें।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

इरफान अहमद ने कहा कि भारत के बुनियादी ढांचे पर इससे पहले कभी भी इतना काम नहीं हुआ था। जितना कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन 6 वर्षों में किया है। उन्होंने “आत्मनिर्भर भारत” के तहत समस्त उद्योग एवं दस्तकार और शिल्पकारों के लिए बहुत सारे काम किए हैं। जो सुनहरे अक्षरों में देश के इतिहास में लिखे जाएंगे। प्रधानमंत्री ने भारत में वैश्विक महामारी को नियंत्रित किया है। जिससे विश्व के बड़े बड़े नेता हैरान हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रहे हैं। इरफान अहमद ने नागरिकों से कोरोना महामारी से खुद को बचाने की अपील की और कहा कि कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी से सुरक्षित रहना आवश्यक है। सामाजिक दूरी, हैंड सैनिटाइजर और फेस मास्क पहन कर बाहर निकलें। क्योंकि विश्व स्वास्थ्य संगठन सहित कई विशेषज्ञों ने प्रशासन से बार-बार कहा है कि इन तीनों चीजों को इस्तेमाल अवश्य करें, ताकि हम और हमारा समाज इस महामारी से बच सकें।

रिपोर्ट सोर्स, पीटीआई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here