अमृतसरः  आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के नव-नियुक्त सह प्रभारी एवं दिल्ली से विधायक राघव चड्ढा पार्टी शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर अमृतसर पहुंचे। उन्होंने श्री हरमंदिर साहिब एवं श्री दुर्गियाना मंदिर में राज्य की ख़ुशहाली के लिए प्रार्थना की। राघव चड्डा ने कहा कि ‘गुरु की नगरी’ अमृतसर पहुंचने पर सबसे पहले उन्होंने वाहेगुरु के समक्ष अरदास की कि कड़ाके की सर्दी में खुले आसमान के नीचे जो किसान अपनी मांगों के लिए आंदोलन कर रहे हैं, उनकी मांगें जल्द स्वीकार कर ली जाए।

इस अवसर पर उनके साथ नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा और उप नेता सरबजीत कौर माणूंके, विधायक कुलतार सिंह संधवां, विधायक मीत हेयर, विधायक अमन अरोड़ा, प्रो. बलजिन्दर कौर, रुपिंदर रूबी, जय कृष्ण सिंह रोड़ी, मनजीत सिंह बिलासपुर, कुलवंत सिंह पंडोरी, मास्टर बलदेव सिंह, अमरजीत सिंह सन्दोआ, जगतार सिंह जग्गा, पार्टी के प्रदेश महा सचिव हरचन्द सिंह बरसट के इलावा स्थानीय नेता और बड़ी संख्या वॉलंटियर भी उपस्थित थे। चड्डा ने पत्रकारोंकहा कि समूचे पंजाब को इस समय एक नई दिशा की ज़रूरत है। इसलिए आप भविष्य में नए पंजाब के निर्माण की ओर क़दम बढ़ाएगी।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

ग़ौरतलब है कि केन्द्र सरकार ने तीन कृषि क़ानून बनाए थे विपक्षी दलों ने इन क़ानूनों का विरोध किया था। इसके बाद से ही देशभर में किसान इन क़ानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। कई बार सरकार के लोगों के साथ किसानों की वार्ता भी हुई लेकिन यह वार्ता बेनतीजा रही। किसान एक महीने से भी अधिक समय से दिल्ली के चारों ओर डेरा लगाए आंदोलन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here