मुंबई : अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा हाल ही में बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म “सोरारई पोटरु” का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जिसे तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज़ किया जाएगा। यह फ़िल्म अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिवल के एक हिस्से के रूप में, 200 से अधिक देशों के सभी प्राइम सदस्यों के लिए 12 नवंबर से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

‘सोरारई पोटरु’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें सूर्या, मोहन बाबू, परेश रावल और अपर्णा बालामुरली ने अभिनय किया है। यह रिटायर्ड आर्मी कप्तान, कैप्टन जी. आर. गोपीनाथ के जीवन का एक काल्पनिक व्याख्यान होगा, जिन्होंने कम लागत वाली एयरलाइन, एयर डेक्कन की स्थापना की थी।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

फिल्म के मुख्य कलाकार सूर्या ने फिल्म से अपने किरदार से जुड़ी कुछ अंतर्दृष्टि साझा की है, वह कहते हैं, “मेरे पहले के सभी पात्र रील हैं। लेकिन यह किरदार एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है, जिसने अपना जीवन जीया है और वह एक बहुत ही विनम्र आदमी है। वह एक वास्तविक जीवन का हीरो है, जिसने कुछ बड़ा कर दिखाने का सपना देखा था और उसने वह सब हासिल किया। भारत में मौजूद सभी जटिल परिस्थितियों के साथ, उन्हें एक एयरलाइन का मालिक बनने के लिए बहुत सी चीजों से गुज़रना पड़ा जो कि आसान काम नहीं है। उन्होंने सचमुच भारत का चेहरा बदल दिया है। “

वह आगे बताते हैं, “हम एक ऐसे व्यक्ति के बारे में कहानी बता रहे हैं जिसने अपने बलबूते पर सपनों को हासिल किया है। यह हर आम आदमी के लिए एक प्रेरणा है, भले ही वे किस भी बैकग्राउंड में जन्मा हो। ऐसा कोई कारण नहीं हो सकता कि आपके सपने पूरे नहीं हो सकते हैं और इन जैसी कहानियों को जनता के साथ साझा किया जाना महत्वपूर्ण है। बस दृढ़ संकल्प और इसे हासिल करने के लिए इंसान को सभी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, यही वजह है कि हम यह कहानी को बताना चाहते हैं।”

यह कहानी निश्चित रूप से एक ब्लॉकबस्टर मजेदार सवारी की तरह लग रही है, और इसे सभी को अवश्य देखनी चाहिए। निर्देशक सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित, सोरारई पोट्रू को सूर्या के 2डी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और गुनीत मोंगा के सिखया एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here