नई दिल्ली : आर माधवन और अनुष्का शेट्टी अभिनीत ‘निशब्दम’ का मनोरंजक ट्रेलर रिलीज़ करने के बाद, यह कहना गलत नहीं होगा कि तेलुगु सस्पेंस थ्रिलर एक ऐसी फिल्म है जिसे सभी को आवश्यक देखना चाहिए। ‘निशब्दम’ पहली त्रिभाषी फिल्म है, जो तमिल, तेलुगु और मलयालम में सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है और निर्माता वास्तव में उत्साहित हैं क्योंकि यह बड़ी बहुभाषी फिल्मों के लिए अवसर का एक बड़ा द्वार खोलने में कारगार रहेगी।

वही, ट्रेलर के साथ सभी को मोहित करने के बाद, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज आगामी तेलुगु सस्पेंस थ्रिलर से एक आकर्षक डायलॉग प्रोमो जारी किया है। प्रोमो हमें दिखाया गया है कि जांच अधिकारी की भूमिका निभा रही अंजलि, इस बात से आश्वस्त है कि एक प्रेतवाधित विला में घटित इस दुखद घटना से कई लापता लिंक जुड़े हैं। जांच पर कुछ सवाल उठाते हुए, अंजलि इस मामले और रहस्य को सुलझाने का संकल्प लेती है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

प्रोमो लिंक:

निशब्दम (तेलुगु) – https://youtu.be/83Nrh3_R7Uk

साइलेंस (तमिल) – https://youtu.be/YN6v0XXNJbY

साइलेंस (मलयालम) – https://youtu.be/8N0W0raHokk

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया,”ट्रेलर को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उससे टीम बेहद खुश है। फिल्म देखने की गतिशीलता बदल गई है और इसलिए अधिक क्षेत्रीय दर्शकों को सशक्त बनाने के लिए, निशब्दम पहली त्रिभाषी फिल्म है जो सीधे ओटीटी पर रिलीज हो रही है। निर्माताओं को लगता है कि यह देश के दूरस्थ शहरों में प्रत्येक व्यक्ति को सशक्त बना देगा, जब वे इसे मुख्यधारा सिनेमा प्लेटफार्म के हिस्से के रूप में देखेंगे। हम सभी अधिक अवसर और रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं!”

भारत और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य तेलुगु थ्रिलर निशब्दम (तमिल और मलयालम में ‘साइलेंस’) को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 2 अक्टूबर से देख सकते हैं। निशब्दम का निर्देशन हेमंत मधुकर ने किया है और टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित है जिसमें अनुष्का शेट्टी, आर माधवन और अंजलि मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के साथ अमेरिकी अभिनेता माइकल मैडसेन भारतीय फिल्मों में अपना डेब्यू कर रहे हैं और इसमें शालिनी पांडे, सुब्बाराजू और श्रीनिवास अवसारला भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

रिपोर्ट सोर्स, पीटीआई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here