नई दिल्ली : प्रो कबड्डी लीग भारत की मिट्टी के इस खेल को 2014 में फिर से नये रूप में शुरू किया था, इसका पहला चैंपियन था-जयपुर पिंक पैंथर्स, इस टीम का स्वामित्व अभिषेक बच्चन के पास है, जो खेल के एक उत्साही अनुयायी हैं और उनकी टीम के साथ अधिक निकट है.

ऐसा लगता है कि जयपुर के यह पिंक पैंथर्स अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगामी श्रृंखला ‘द सन ऑफ सॉईल्स’ के रूप में देखे जाएंगे, अमेजन प्राइम वीडियो 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों के साथ अधिक दर्शकों तक पहुंचने का एक शानदार तरीका है,

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

अभिषेक की सोशल मीडिया पोस्ट से भी इन अटकलों के संकेत मिल रहे हैं, उन्होंने साझा किया, “6 years ago we started this exciting journey on a winning note. The 1st ever champions of the @prokabaddi league! We roared like panthers do!

I am confident that my #SonsOfTheSoil will come back stronger 💪🏻 @primevideoin @jaipur_pinkpanthers”

https://www.instagram.com/p/CHw9osZrdsM/

एक सूत्र ने साझा किया कि यह शो पिछले साल बना था और 2020 के अंत तक रिलीज़ किया जाएगा, अभिषेक बच्चन और टीम पर बना यह एक रियलिटी शो है जिसमे संदीप ढुल, अमित हुड्डा, दीपक हुड्डा, सौरभ मिश्रा, दीपक नरवाल, नितिन रावल, श्रीनिवास रेड्डी , निलेश सालुंके, बंटी वालिया और अन्य शामिल है.

टीम के अंदर झाँकना और यह जानना दिलचस्प होगा कि खिलाडी लीग से पहले मैचों के दौरान और टूर्नामेंट के लिए कैसे तैयार होते हैं और प्रशिक्षण भी लेते हैं, इस रोमांचक खबर पर और अपडेट के लिए बने रहें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here