नई दिल्ली : रुबिना दिलाइक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीत ली है, रुबिना बिग बॉस के सबसे स्ट्रॉंग दावेदारों में से थीं और पहले से यही संभवना जताई जा रही थी कि ये एक्ट्रेस ही इस सीजन की विजेता बनेंगी, कल बिग बॉस का फिनाले हुआ और राहुल वैद्य को हराकर रुबिना ने ये सीजन जीत लिया.

इस ट्रॉफी के साथ-साथ रुबिना 36 लाख की प्राइज मनी जीतकर कल अपने घर पहुंचीं हैं, फिनाले के दौरान उनके पति अभिनव शुक्ला भी वहां मौजूद थे, अभिनव और रुबिना की घर में एंट्री एक साथ हुई थी लेकिन फिनाले से कुछ ही दिन पहले ही अभिनव बाहर हो गए थे.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बिग बॉस के घर में रुबिना का सफर बहुत ही चैलेंजिंग रहा, घर में एंट्री लेते ही बाकी प्रतिभागियों ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था लेकिन वो टिकी रहीं, सलमान खान के साथ भी एक बार उनकी बहस हुई लेकिन रुबिना हार नहीं मानी.

शो के दौरान कंटेस्टेंट ने उन पर काफी उंगलियां उठाईं, किसी ने उन्हें स्ट्रिक्ट टीचर कहा तो किसी ने डोमिनेटिंग, खासतौर से इस मुद्दे को लेकर हर बार उनकी बहस राहुल वैद्य से हुई, घर में उनका सबसे ज्यादा झगड़ा राहुल वैद्य से ही हुआ, और फाइनल में दोनों के बीच ही कड़ा मुकाबला देखा गया, आखिरकार इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया.

अभिनव और रुबिना इस घर में जाने से पहले अपनी शादीशुदा जिंदगी से अलग होना चाहते थे, दोनों के रिश्ते ठीक नहीं थे, इस घर में साथ रहने के बाद दोनों को रहने की एक नई वजह मिली.

कुछ दिनों पहले ही रुबिना और अभिनव ने फैसला किया था कि दोनों घर से बाहर आने के बाद अपने रिश्ते को एक और मौका देंगे, दोनों सितारों ने कहा है कि वो शादी भी रचाएंगे.

कल फिनाले के दौरान रुबिना और अभिनव ने बहुत ही रोमांटिक गाने पर परफॉर्मेंस भी दी, दोनों की जोड़ी को इस सीजन में काफी पसंद भी किया गया.

रुबिना ने कहा मैं यहां तक पहुंचना चाहती थी, ये मेरा सपना था और अब भी मुझे यकीन नहीं हो रहा, लेकिन कहते हैं ना कि सब किस्मत का खेल है, हो सकता है कि मेरी किस्मत में ये लिखा हो.

मेरा ये सफर बहुत शानदा रहा है, मैं खुद को यहां खोज पाई, शो जीतन के बाद रुबिना ने एक छोटो से इंस्टाग्राम लाइव के जरिए सभी फैंस को शुक्रिया कहा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here