नई दिल्ली : कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली बॉर्डरों पर किसान 75 दिनों से ज्यादा वक्त से आंदोलन कर रहे हैं, अब इन आंदोलनकारी किसानों के समर्थन में सिंगर सपना चौधरी भी सामने आई हैं.

सपना चौधरी ने अपने पति वीर साहू का एक पोस्ट फेसबुक पर शेयर किया है, जिसमें वीर किसानों के समर्थन में अपनी बात रखते नज़र आ रहे हैं.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

सपना चौधरी के पति वीर साहू पिछले कई दिनों से किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं, लेकिन इस दौरान सपना चौधरी चुप दिखाई दीं.

सपना चौधरी ने किसान आंदोलन को लेकर कोई बयान या पोस्ट शेयर नहीं किया था, लेकिन अब सपना ने फेसबुक पर पोस्ट कर किसानों का समर्थन किया है, हालांकि सपना ने अपनी तरफ से कुछ नहीं लिखा है.

12 फरवरी को वीर साहू ने अपने फेसबुक अकाउंट पर किसानों के समर्थन में एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद सपना चौधरी ने इसे शेयर किया है.

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी और विधानसभा चुनाव के दौरान सपना चौधरी को चुनाव लड़ाए की चर्चाएं भी जोर-शोर से चली थीं, लेकिन उसके बाद लगातार सपना चौधरी राजनीति से दूर रहीं.

आपको बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली के टिकरी, सिंघू और गाज़ीपुर बॉर्डर पर 75 दिनों से ज्यादा वक्त से किसानों का आंदोलन जारी है.

इस बीच सरकार से कई दौर की बातचीत भी हो चुकी है, लेकिन अब तक इस गतिरोध का कोई हल नहीं निकला है, किसानों की दो टूक मांग है कि सरकार तीनों कृषी कानूनों को वापस ले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here