नई दिल्ली : “सी यू सून” के ट्रेलर ने अपनी अनूठी और आकर्षक कहानी के साथ इंटरनेट की दुनियां में हलचल पैदा कर दी है। फिल्म को लॉकडाउन में फिल्माया गया है और फहाद फासिल द्वारा निर्मित है जो फिल्म में मुख्य अभिनेता भी है।

फिल्म और कहानी कैसे अस्तित्व में आई, इस बारे में बात करते हुए, महेश ने कहा “जब देश में लॉकडाउन था, तब भी महेश और मैं लगातार जूम कॉल्स के माध्यम से संपर्क में थे क्योंकि हमारी फिल्म मालिक पर भी ब्रेक लग गया था। कुछ दिनों बाद ही, महेश ने एक नई पटकथा पर काम करना शुरू कर दिया, जिसे उन्होंने मुझे भेजा और इस प्रभावपूर्ण कहानी ने तुरंत ही मेरे होश उड़ा दिए थे।”

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

इस डील के बारे में अधिक बात करते हुए फहाद ने साझा किया, “उन्होंने रोशन और दर्शना के साथ पहले कुछ दृश्यों की शूटिंग भी की और फ़िल्म को इतनी खूबसूरती से आकार लेता देख कर मैं दंग रह गया था। और तब, मैंने फैसला किया कि मैं न केवल इसमें अभिनय करना चाहता हूं बल्कि मैं फिल्म का निर्माण भी करूंगा। ”

‘सीयू सून’ केरल के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के बारे में एक मनोरंजक ड्रामा है, जिसे उसके परिवार द्वारा दुबई में स्थित चचेरे भाई की लापता मंगेतर को खोजने में मदद करने का जिम्मा सौंपा गया है, क्योंकि वह अपने पीछे एक वीडियो सुसाइड नोट छोड़ कर गयी है। यह फीचर फिल्म एक फोन के साथ शूट की जाने के कारण अद्वितीय है।

‘सीयू सून’ का निर्देशन और एडिटिंग महेश नारायणन द्वारा की गई है, जिसमें साबिन उरलिकंडी द्वारा सिनेमैटोग्राफी है। फहाद इस फिल्म के साथ दूसरी बार महेश के साथ सहयोग कर रहे है जिसने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

इस दमदार थ्रिलर को पूरी तरह से लॉकडाउन के दौरान फ़िल्माया गया है। फहाद फासिल, रोशन मैथ्यू और दर्शन राजेंद्रन द्वारा अभिनीत ‘सी यू सून’ का प्रीमियर 1 सितंबर, 2020 में अमेजन प्राइम वीडियो पर विश्व स्तर पर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here