नई दिल्ली : करियर की उंचाई पर सवाँर, बॉलीवुड की मिस सनशाइन जैकलीन फर्नांडीज बिना किसी शिकायत के, लगातार काम करने का सही उदाहरण कायम करते हुए एक सेट से दूसरे सेट पर अपने काम में व्यस्त है।

हाल ही में उनका नाम साजिद नाडियाडवाला की ‘बच्चन पांडे’ से जुड गया है, जिसने उनके बड़े बैनर रिलीज़ की संख्या 4 कर दी है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

फेस्टिव सीज़न के दौरान अथक परिश्रम करने पर, जैकलीन फर्नांडीज़ ने कहा, “यह अवधि इतनी रोमांचक रही है, जब से लॉकडाउन में छुट दी गई है, मैं नॉन स्टॉप की शूटिंग कर रही हूं। उत्सव के महीने इस से बेहतर नहीं हो सकते है, मैं सभी विशेष अवसरों का जश्न मना रही हूं। क्रू के साथ सेट पर भी निश्चित रूप से कोई शिकायत नहीं है।

वह आगे कहती हैं, “मैंने ‘भूत पुलिस’ के कलाकार और क्रू मेंबर्स के साथ पहाड़ों में काफी अच्छा समय बिताया और कुछ दिन पहले मैं मुंबई वापस आई और ‘सर्कस’ के लिए शूट को शुरू कर दिया है। रोहित और रणवीर के साथ सेट की ऊर्जा कमाल की है। हम इस शूट पर धमाल कर रहे हैं। हमारे निर्माता बेहद प्रोफेशनल और सतर्क है और वे सुनिश्चित करते हैं कि कोविड- 19 के सभी मानदंडों का पालन किया जा रहा है। “

जैकलीन अपने व्यस्त शेड्यूल के बारे में बात करते हुए कहा, “अगले कुछ दिनों के लिए, मैं ‘सर्कस’ के सेट पर हूं, फिर ‘भूत पुलिस’ के बाद एक दो ब्रांड शूट और फिर साल के अंत में फिर से फिल्म के सेट पर। मैं एक सेट से दूसरे पर हर पल का आनंद ले रही हुं। ”

इसे देखते हुए, जैकलिन, अभी अपने कैरियर के चरम पर है, आनंद ले रही है और हर क्षण में खुद को समा रही है।

अपनी किटी में मजबूत भूमिकाओं के साथ, जैकलीन अपनी अगली ‘किक 2’ में, सलमान खान के साथ, ‘भूत पुलिस’ में सैफ अली खान के साथ, ‘सर्कस’ और ‘बच्चन पांडे’ में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here