नई दिल्लीः  अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। कमल हासन ने प्रधानमंत्री पर नए संसद भवन के शिलान्यास को लेकर निशाना साधा। उन्होंने सवाल किया कि जब देश मुश्किलों से गुजर रहा है तो ऐसे समय में इतनी बड़ी वित्तीय इच्छापूर्ति की क्या जरूरत थी।  दिग्गज अभिनेता और मक्कल निधी मय्यम के संस्थापक ने सवाल किया कि ऐसे समय में जब देश गंभीर उतार-चढ़ाव का सामना कर रहा है तो इस तरह के बड़े पैमाने पर वित्तीय भोग का क्या मतलब है।

कमल हासन ने अपने ट्वीट में लिखा, “कोरोनावायरस के कारण जब देश की आधी आबादी भूखी है, लोग अजीविका खो रहे हैं, 1000 करोड़ रुपये की नई संसद क्यों? जब चीन की महान दीवार (Great Wall of China) का निर्माण किया जा रहा था तो हजारों लोगों की मौत हुई थी, उस समय शासकों ने कहा कि यह लोगों की रक्षा के लिए है। किसकी रक्षा के लिए आप 1,000 करोड़ रुपये की संसद का निर्माण कर रहे हैं? मेरे माननीय निर्वाचित प्रधानमंत्री जवाब दें।”

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

जानकारी के लिये बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 दिसंबर को नए संसद भवन की आधारशिला रखी थी।  संसद का यह नया भवन 20,000 करोड़ के सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट का एक अहम हिस्सा है, जिसमें राष्ट्रपति भवन से इंडिया गेट तक फैले 13.4 किमी लंबे राजपथ पर पड़ने वाले सरकारी भवनों के पुनर्निमाण या फिर पुनर्उद्धार किया जाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here