नई दिल्ली : एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी Covid 19 पॉजिटिव हो गए हैं, सोशल मीडिया पर उन्होंने ये जानकारी दी है.

Covid 19 की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है, उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से अपील की है कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में उनसे संपर्क में आए हैं तो वह सावधानी रखते हुए Covid 19 टेस्ट करा लें.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

असित का Covid 19 पॉजिटिव आना शो के लिए अच्छी खबर नहीं है, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘जब मुझे अपने अंदर Covid 19 के लक्षण लगे तो मैंने अपना टेस्ट करवाया, अब मैं Covid 19 पॉजिटिव आया हूं.

मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है, जो भी मेरे संपर्क में आया हो वो अपना ध्यान रखे और सभी प्रोटोकॉल का पालन करे, आप मेरी चिंता ना करें, आप के प्यार, प्रार्थना और आशीर्वाद से मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा, आप मस्त और स्वस्थ रहें.

सोशल मीडिया पर उनके लिए कई ट्वीट किए जा रहे हैं, टीआरपी चार्ट के टॉप 5 शोज की लिस्ट में वापसी करने के बाद ये खबर शो को कलाकारों के साथ दर्शकों को भी विचलित कर सकती हैं.

बता दें कि हाल ही में 45वें हफ्ते की बीएआरसी की टीआरपी रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टॉप 5 टीवी शोज की लिस्ट में पांचवां स्थान हासिल किया है, इसके पहले हफ्ते में शो इस लिस्ट से बाहर था.

आपको बता दें कि तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी के अलावा, हाल ही में दबंग 3 के प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी और तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here