Urdu

Epaper Urdu

YouTube

Facebook

Twitter

Mobile App

Home मनोरंजन सचिन खेडेकर ने एक हार्दिक वीडियो शेयर करते हुए 'तरायांचे बैट' की...

सचिन खेडेकर ने एक हार्दिक वीडियो शेयर करते हुए ‘तरायांचे बैट’ की 10वीं वर्षगांठ का मनाया जश्न

मुंबई : नीरज पांडे और शीतल भाटिया की फ्राइडे फिल्मवर्क्स, ऑल्ट एंटरटेनमेंट और बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित क्रिटिकली बहुप्रशंसित मराठी फिल्म ‘तरायांचे बैट’ आज अपनी 10वीं वर्षगांठ मना रही है। और इस अवसर पर, प्रमुख अभिनेता जो प्रसिद्ध फिल्म, टेलीविजन और थिएटर अभिनेता, सचिन खेडेकर ने इस बहुचर्चित फिल्म के बारे में बात करते हुए एक हार्दिक वीडियो साझा किया है और इस तरह की कहानी बनाने और उन्हें इसका हिस्सा बनने के लिए नीरज पांडे और फ्राइडे फिल्मवर्क्स के प्रति आभार व्यक्त किया है।

वीडियो में, खेड़ेकर ने बताया कि इस तरह की फ़िल्म आज के समय की जरूरत है। वह साझा करते है,”मुझे तरायांचे बैट का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला। यह एक बहुत ही प्यारी फिल्म है और मुझे उस भूमिका को निभाने में खुशी हुई। इस विषय में एक महान ग्रामीण भोलापन और सकारात्मकता है और मुझे लगता है कि इन सब की पहले से कहीं ज्यादा अभी की फिल्मों में अधिक ज़रूरत है।” फिल्म की कहानी श्रीधर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कोंकण के एक साधारण क्लर्क हैं और वह अपने परिवार को एक ऑफिसियल टूर पर मुंबई ले जाता है। सिटीस्केप देखकर हैरान, उनका बेटा पाँच सितारा होटल का अनुभव करने पर जोर देता है और इस तरह अपने परिवार की इच्छा को पूरा करने के लिए श्रीधर का मुश्किलभरा सफ़र शुरू करता है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

फिल्म में दिखाई गई वैल्यूज़ के बारे में बात करते हुए, वह कहते हैं, “हमने हमेशा देखा है कि माता-पिता अपने नैतिक कर्तव्य और जिम्मेदारियां बच्चों को सौंप देते और और उन्हें यही सब सिखाने की कोशिश करते हैं। लेकिन शायद ही कोई यह समझता है कि बच्चे ही हमेशा आपको ज़्यादा सिखाने में सफल रहते हैं।”

उन्होंने किरण यज्ञोपवीत को धन्यवाद दिया जिन्होंने फिल्म को लिखा और निर्देशित किया है और उनके पास नीरज पांडे की प्रशंसा में भी कुछ अनमोल शब्द हैं। “क्रिएटिव प्रोड्यूसर, नीरज पांडे ने बहुत मदद की थी और उन्होंने इस तरह के विषय का समर्थन किया और हम इस फिल्म को बना सके और इसके लिए अवार्ड्स भी प्राप्त करने में सफल रहे हैं। फ्राइडे फिल्मवर्क्स, इस खूबसूरत फिल्म का निर्माण करने और मुझे उस भूमिका को देने के लिए बधाई।”

फिल्म में स्वर्गीय विनय आप्टे, अश्विनी गिरि, अश्मिता जोगलेकर, किशोर कदम, शशांक शिन्दे और ईशान तांबे भी थे। यह एकता कपूर, शोभा कपूर और और नितिन चंद्रचूड़ द्वारा सह-निर्मित थी।

हम इस शानदार 10वीं वर्षगांठ के लिए कलाकारों, क्रू, नीरज पांडे, शीतल भाटिया और फ्राइडे फिल्मवर्क्स को शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते हैं कि वे भविष्य में भी ऐसे दुर्लभ रत्न देते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

दिवंगत पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के परिवार को मुआवजे की माँग को लेकर पत्रकारों ने दिया ज्ञापन

दिवंगत पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के परिवार को मुआवजे की माँग को लेकर पत्रकारों ने दिया ज्ञापन

जिलाधिकारी अनुज सिंह की अध्यक्षता में हुई गंगा समिति व पर्यावरण की बैठक

जिलाधिकारी अनुज सिंह की अध्यक्षता में हुई गंगा समिति व पर्यावरण की बैठक हापुड़सोमवार...

संजय सिंह ने राम मन्दिर निर्माण ट्रस्ट पर लगाया ज़मीन खरीद में करोड़ो के घोटाले का आरोप

संजय सिंह ने राम मन्दिर निर्माण ट्रस्ट पर लगाया ज़मीन खरीद में करोड़ो के घोटाले का आरोप

मानवता की मिसाल बनी रिहाना शैख़ ने गोद लिए 50 बच्चे,पति कहते हैं ‘मदर टेरेसा’

मानवता की मिसाल बनी रिहाना शैख़ ने गोद लिए 50 बच्चे,पति कहते हैं 'मदर टेरेसा'

बुज़ुर्ग दम्पत्ति हत्याकांड: जिसे बनना था बुढ़ापे का सहारा,वही बन गया हत्यारा

बुज़ुर्ग दम्पत्ति हत्याकांड: जिसे बनना था बुढ़ापे का सहारा,वही बन गया हत्यारा ग़ाज़ियाबादगाजियाबाद के...