नई दिल्ली : ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की आगामी एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी ‘बैंग बैंग – द साउंड ऑफ क्राइम्स’ के धमाकेदार लोगो अनावरण के बाद से ही शो के प्रति उत्सुकता अपने चरम पर है। एक मेगा-स्केल यूथ एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज़ फ्रैंचाइज़ी बनाने की योजना के साथ, निर्माता ‘बैंग बैंग’ के साथ दमदार विसुअल और स्क्रीन पर एक यादगार अनुभव देने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

एक्शन और स्पेशल इफेक्ट्स के मामले में शो की गतिशीलता को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने मेगा एक्शन-डायरेक्टर, अमीन खतीब को इस मेगा वेंचर के एक्शन सीक्वेंस को निर्देशित करने के लिए एक्शन-डायरेक्टर की कुर्सी सौंप ने फैसला लिया है। अमीन इससे पहले जॉन अब्राहम-स्टारर ‘सत्यमेव जयते’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा-रितेश देशमुख अभिनीत ‘मरजवां’ के अलावा डी-डे, बाटला हाउस, ए फ्लाइंग जट्ट सहित कुछ सफल परियोजनाओं में एक एक्शन निर्देशक के रूप में काम कर चुके हैं। ‘बैंग बैंग’ बड़े पैमाने पर बनने बनने वाली एक धमाकेदार फ्रैंचाइज़ी होगी, जिसमें कुछ शानदार और माइंड-ब्लोइंग एक्शन और चेजिंग सीक्वेंस शामिल होंगे। यह निश्चित रूप से निर्माताओं के लिए एक महंगा प्रस्ताव है क्योंकि शो में कुछ उम्दा विसुअल इफ़ेक्ट भी शामिल हैं। और यही वजह है कि, निर्माताओं को लगा कि अमीन शो के लिए उपयुक्त विकल्प हैं!

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

शो के साथ अपने एसोसिएशन पर अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए, अमीन खातीब कहते हैं, “मैं बैंग बैंग जैसे नए रोमांचक शो का हिस्सा बनकर वास्तव में खुश हूं। साथ ही, एकता कपूर जैसी सफल निर्माता के साथ काम करने का यह एक शानदार अवसर है। इस शो के लिए उनका जो विज़न है, वह वाकई में सराहनीय है। शीर्षक को मद्देनजर रखते हुए, इस शो में पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीक्वेंस, विजुअल इफेक्ट्स और एग्जॉटिक लोकेशन्स शामिल है। मुझे यकीन है कि दर्शकों के लिए यह एक रोलर-कोस्टर सवारी की तरह होगा।”

शो में रहस्य, सस्पेंस, धमाकेदार एक्शन और कई झूठे रहस्यों के बीच ढ़ेर सारा यूथ ड्रामा देखने मिलेगा जिसकी परतें एक के बाद एक खुलेंगी। अक्षय बीपी सिंह द्वारा निर्मित और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित, बैंग बैंग की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here