नई दिल्ली :  एक्टर सोनू सूद का नाम हर किसी की जुबां पर रहता है, लॉकडाउन के दौरान से वह जिस तरह से लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं, इसलिए लोग उन्हें रील हीरो नहीं बल्कि रियल हीरो कर रहे हैं.

हाल ही में उन्हें 2020 के लिए नंबर एक एशियाई हस्ती के रूप में चुना गया है, कई बॉलीवुड सेलेब्स के उन्होंने पछाड़ ये खिताब अपने नाम किया है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

जानकारी के मुताबिक, यूके स्थित ईस्टर्न आई अखबार द्वारा प्रकाशित 50 एशियाई सेलिब्रिटीज में सोनू सूद को शीर्ष स्थान हासिल हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, इस सूची के माध्यम से उन कलाकारों को सम्मानित किया गया है, जिन्होंने अपने काम से समाज में सकारात्मक छाप छोड़ी है और लोगों को प्रेरित किया है.

सम्मान के प्रति आभार जताते हुए एक्टर सोनू सूद ने कहा, ‘मेरे प्रयासों को पहचानने के लिए ईस्टर्न आई, धन्यवाद, जैसे महामारी आई, मुझे एहसास हुआ कि मेरे देशवासियों की मदद करना मेरा कर्तव्य है.

यह ऐसी चीज थी जो मेरे भीतर से आई, जो मैंने किया, यह एक भारतीय के रूप में मेरी जिम्मेदारी थी और मैं अपनी अंतिम सांस तक नहीं रुकूंगा.’

‘ईस्टर्न आई’ के संपादक असजद नजीर ने सूची तैयार की, उन्होंने कहा कि सूद इस सम्मान के हकदार हैं क्योंकि लॉकडाउन के समय दूसरों की सहायता करने के लिए किसी और हस्ती ने इतना काम नहीं किया.

इस सूची में शामिल सिनेमा, संगीत और फैशन की दुनिया से अन्य भारतीय हस्तियां भी शामिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here