Urdu

Epaper Urdu

YouTube

Facebook

Twitter

Mobile App

Home मनोरंजन द मैरिड वूमन को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मिल रही है खूब प्रशंसा...

द मैरिड वूमन को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मिल रही है खूब प्रशंसा !

नई दिल्ली : ऑल्ट बालाजी का अर्बन रिलेशनशिप ड्रामा ‘द मैरिड वुमन’ अब देश का गौरव है। अपनी अभिनव कहानी, शानदार अभिनय, अभिनेताओं की अद्भुत कैमरा उपस्थिति और यादगार डायलॉग के साथ, ‘द मैरिड वुमन’ ने दुनिया भर में ओटीटी प्लेटफार्मों पर टॉप शो में से एक के रूप में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया है। प्रीमियर के बाद से ही शो को दुनिया के कोने-कोने से प्रशंसकों और आलोचकों से खूब वाहवाही मिल रही है।

यह श्रृंखला ‘वोरियर विद पेन’ से अनुकूलित की गई है, मंजू कपूर की पुस्तक ‘ए मैरिड वुमन’ को भी बेस्टसेलिंग उपन्यास के रूप में बेहद सराहना मिली है। लेखक स्वयं अपनी पुस्तक को एक श्रृंखला के रूप में पुन: प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित थी और प्रतिक्रिया देखकर अभिभूत महसूस कर रही हैं, साथ ही उनके प्रशंसक भी बेहद खुश है जो शौकीन पाठकों की तरफ़ से आने वाली एक दुर्लभ प्रतिक्रिया है जिन्होंने इस सीरीज़ को अपने आप में अनोखा बताया है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

शो की संख्या अविश्वसनीय है जिसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। देश के भीतर 6 मिलियन से अधिक दर्शकों के साथ, भारत और दुनिया के चार अन्य प्रमुख देश जैसे कि अमेरिका, कनाडा, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया सहित दुनिया के बाकी हिस्सों को भी ध्यान में रखते हुए, यह शो एक बड़ी सफलता है।

अकेले संयुक्त राज्य अमेरिका में सड़सठ हजार से अधिक दर्शक थे, वही ऑस्ट्रेलिया में बाईस हजार से अधिक दर्शक, पाकिस्तान में इक्कीस हजार से अधिक दर्शक और कनाडा में बीस हजार से अधिक दर्शक थे।

ऑल्ट बालाजी के करीबी एक सूत्र ने साझा किया, “इस विनम्र प्रशंसक का श्रेय दर्शकों को दिया जाता है, जो आज के परिदृश्य में भी शो से संबंधित महसूस कर सकते है और समानताएं बना सकते है। इस तरह की चीजें ही एक शो को महान बनाती हैं। ”

यह शो राष्ट्र का गौरव बन गया है, जो अपनी रिलीज़ के इतने समय के बाद भी ट्रेंड कर रहा है। कहानी दो खूबसूरत महिलाओं आस्था और पीप्लिका के आसपास घूमती है। आस्था एक सुंदर व्यक्ति है, लेकिन वह समाज के दबावों के कारण जंजीर में जकड़ी हुई है,

जब तक कि वह ऐजाज और पीप्लिका से नहीं मिलती, जो उसे जीवन पर एक पूरी तरह से अलग दृष्टिकोण देते हैं। आज ही यह 11 एपिसोड्स बिंग-वाच करें जिसमें रिधि डोगरा, मोनिका डोगरा, इमाद शाह और सुहास आहूजा द्वारा शानदार प्रदर्शन किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

जिलाधिकारी अनुज सिंह की अध्यक्षता में हुई गंगा समिति व पर्यावरण की बैठक

जिलाधिकारी अनुज सिंह की अध्यक्षता में हुई गंगा समिति व पर्यावरण की बैठक हापुड़सोमवार...

संजय सिंह ने राम मन्दिर निर्माण ट्रस्ट पर लगाया ज़मीन खरीद में करोड़ो के घोटाले का आरोप

संजय सिंह ने राम मन्दिर निर्माण ट्रस्ट पर लगाया ज़मीन खरीद में करोड़ो के घोटाले का आरोप

मानवता की मिसाल बनी रिहाना शैख़ ने गोद लिए 50 बच्चे,पति कहते हैं ‘मदर टेरेसा’

मानवता की मिसाल बनी रिहाना शैख़ ने गोद लिए 50 बच्चे,पति कहते हैं 'मदर टेरेसा'

बुज़ुर्ग दम्पत्ति हत्याकांड: जिसे बनना था बुढ़ापे का सहारा,वही बन गया हत्यारा

बुज़ुर्ग दम्पत्ति हत्याकांड: जिसे बनना था बुढ़ापे का सहारा,वही बन गया हत्यारा ग़ाज़ियाबादगाजियाबाद के...

मुन्ना खान को जबरन धर्मान्तरण में फंसाने वाली को हाईकोर्ट ने लगाई फटकार,कहा “अध्यादेश पास होते ही कैसे हो गयी जागरूक”

मुन्ना खान को जबरन धर्मान्तरण में फंसाने वाली को हाईकोर्ट ने लगाई फटकार,कहा "अध्यादेश पास होते ही...