नई दिल्ली : सबसे बहुप्रतीक्षित श्रृंखला में से एक, तांडव का प्रीमियर आखिरकार 15 जनवरी 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर कर दिया गया है।

9-एपिसोड की इस सीरीज़ में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान अय्यूब, सुनील ग्रोवर, कृतिका कामरा, डीनो मोरिया सहित अन्य उम्दा कलाकारों की टोली नज़र आ रही है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

इस राजनीतिक ड्रामा के ट्रेलर ने पहले ही सभी को प्रत्याशित कर दिया था और दर्शकों से शानदार समीक्षा मिली थी जिसके बाद सभी को सीरीज़ की रिलीज़ का इंतज़ार था।

अब सीरीज़ ने अपनी रिलीज़ के साथ सभी का दिल जीत लिया है जहाँ कुछ दर्शकों को अभिनेताओं द्वारा किया गया तारकीय परफॉर्मेंस पसंद आ रहा है.

विशेष रूप से सैफ अली खान, डिम्पल कपाड़िया, जीशान अय्यूब और सुनील ग्रोवर का, वही कुछ दर्शक सीरीज़ की स्टोरीलाइन के मुरीद हो गए है 

हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, 9-एपिसोड के राजनीतिक ड्रामा में एक मजबूत कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान.

अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनियां, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी सहित अन्य कलाकार नज़र आएंगे।

‘तांडव’ अब अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए उपलब्ध है और यह भारत में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here