नई दिल्ली : हाल ही में, हमारे सामने भावना पांडे की कुछ अनदेखी तस्वीरें आई है जब वह दिल्ली में बी. कॉम ऑनर्स कर रही थी, और हम शांत नहीं रह सकते थे, देखिये, इन तस्वीरों को जो निश्चित रूप से आपको भी आश्चर्यचकित कर देंगी.

इन तस्वीरों में, भावना को दिल्ली यूनिवर्सिटी के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स के अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ अच्छा समय व्यतीत करते हुए देखा जा सकता है, यह एक अनकहा तथ्य है कि भावना श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से पासआउट थीं, जो 99% की कट ऑफ रखती है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

वह भी पूरी तरह से आवेदकों की योग्यता के आधार पर, वास्तव में, भावना अभी भी अपने कॉलेज के दोस्तों के संपर्क में है और वे एक दूसरे के जीवन से जुडें रहने के लिये वार्षिक रियुनियन रखते हैं.

आज, भवना ने तस्वीरों में युवा कॉलेज की छात्रा होने से एक लंबा सफर तय किया है, उन्होंने टॉप पर जाने के लिए अपने रास्तों पर काम किया है और एक सफल उद्यमी बन गई हैं, जो अपना खुद का फैशन ब्रांड, ‘लवजेन’ चलाती है और अतीत में अन्य व्यावसायिक उद्यम भी चला चुकी है.

एक बात तो सुनिश्चित है, भावना एक स्व-निर्मित महिला का एक आदर्श उदाहरण है जिसने अपनी कठोर मेहनत, प्रयासों और संघर्षों से जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here