नई दिल्ली : सलमान खान के प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है और पूरे दिन से सोशल मीडिया पर हैशटैग ‘Awaiting Radhe Trailer’ ट्रेंड कर रहा है जिसने इस हैशटैग को टॉप 10 की सूची में पहुंचा दिया है।

फैन्स प्रभुदेवा के जन्मदिन पर ट्रेलर रिलीज की उम्मीद कर रहे थे, जो फिल्म के निर्देशक हैं और उनकी उपस्थिति ने बॉलीवुड के सुल्तान की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। इस मास एक्शन एंटरटेनर को 2020 में ईद पर रिलीज किया जाना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण रिलीज़ को टाल दिया गया था। और सलमान ने अपने फैंस से वादा किया था कि यह फिल्म सिनेमाघरों में भौतिक रूप से रिलीज़ होगी जिसने सभी को बांधे रखा है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

फ़िल्म में सलमान खान की मुख्य भूमिका ने इसे अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित और प्रत्याशित रिलीज बना दिया है, अब एक साल से अधिक समय से उनके फैन्स रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं।

सभी प्रशंसक सुल्तान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं और प्रत्याशा उच्च स्तर पर है; और हम जल्द ही ट्रेलर को देखने के लिए बेताब हैं ताकि हम एक लंबे इंतजार के बाद सुपरस्टार सलमान खान को सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाते हुए देख सकें।

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here