नई दिल्ली : बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच शुरुआत से ही तल्खी देखने को मिली, दोनों के बीच बिल्कुल नहीं बनी, वहीं शुरू में तो विकास बहुत शांत रहे.

लेकिन एक वक्त के बाद उन्होंने भी अपना आपा खो दिया, और विकास ने अर्शी को स्वीमिंग पूल में धक्का दे दिया, विकास की इस हरकत पर बिग बॉस ने कड़ा डिसिजन लिया.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बिग बॉस ने कहा-कुछ दिन पहले घर में अर्शी और विकास के बीच एक वाकया हुआ, दोनों ने एक-दूसरे के लिए अप्रिय शब्दों का इस्तेमाल तो किया ही साथ ही पुरानी रंजिश भी नजर आई.

इसी बहस के दौरान अर्शी ने विकास को छू कर काफी कुछ कहा, जिसके बाद बिग बॉस ने अर्शी और विकास दोनों को कनफेशन रूम में बुलाया और साफ-साफ अर्शी को सचेत किया.

लेकिन मना करने के बावजूद अर्शी को विकास की पर्सनल स्पेस में दखलअंदाजी करते हुए बिग बॉस के साथ दर्शकों ने भी कई बार देखा.

इस घर में बोलने की पूरी आजादी है, लेकिन अगर कोई इसका गलत इस्तेमाल करता है ताकि दूसरा सदस्य हिंसक व्यव्हार करने के लिए मजबूर हो जाए, और अगर ये आपकी स्ट्रेटिजी है तो बिग बॉस इसकी कड़ी निंदा करते हैं.

आज विकास के सब्र का बांध टूट गया, और उस एक पल में उन्होंने एक ऐसी हरकत कर दी, जिससे वो अहम नियम का उल्लंघन कर बैठे, ये व्यवहार अनुचित है और स्वीकार्य नहीं है.

बिग बॉस ने आगे कहा कि विकास की इस गलती को बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता.

इसलिए विकास की इस हरकत के लिए बिग बॉस विकास को इसी वक्त घर से निष्कासित करते हैं, इसके बाद विकास घर छोड़कर चले जाते हैं, सभी घरवाले विकास को सीऑफ करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here