मुंबई : सोहम शाह व्यापक रूप से विभिन्न किरदारों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं जिन्हें उन्होंने स्क्रीन पर चित्रित किया है। तुम्बबाड में विनायक राव के रूप में मुख्य किरदार निभाने से लेकर शिप ऑफ थिसस में नवीन के रूप में उम्दा परफॉर्मेंस देने तक, सोहम ने हमेशा खुद को एक शक्तिशाली कलाकार के रूप में साबित किया है क्योंकि वह किसी भी किरदार में आसानी से ढल जाने की उल्लेखनीय क्षमता रखते है।

दिलचस्प बात यह है कि उनकी आगामी श्रृंखला ‘द बिगबुल’ के ट्रेलर के साथ, सोहम शाह को अभी से सीरीज़ में अश्विन मेहता के रूप में उनके अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन के लिए अपार प्यार और सराहना मिल रही है। आइए अभिनेता के पिछले अविश्वसनीय ट्रांसफॉर्मेशन पर एक नज़र डालते है जिसने सभी को स्तब्ध कर दिया था:

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

शिप ऑफ थिसस में अपने डेब्यू के साथ, अभिनेता यहाँ युवा भारतीय स्टॉकब्रोकर, नवीन के रूप में अपने एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहे है। सिंपल लुक में, सोहम यहाँ एक ढीली फॉर्मल शर्ट और पैंट पहने हुए नज़र आये। साथ ही, अभिनेता गर्दन पर रूमाल लपेटे हुए दिखाई दिए जिसने इस किरदार में अधिक प्रामाणिकता लाने में मदद की है।

तुम्बबाड के लिए, अभिनेता ने महाराष्ट्र में 30 और 40 दशक के पूर्व स्वतंत्रता युग का पता लगाने के लिए एक विंटेज लुक का विकल्प चुना था। अभिनेता महाराष्ट्र में कोंकणस्थ ब्राहमणों द्वारा पहने गए विशिष्ट पोशाक में दिखाई दिए थे। क्विंटेसियल इयरपीस और मूंछों के साथ, सोहम शाह अपने किरदार की हर बारीकी के साथ दर्शकों का रुझान बनाये रखने में सफ़ल रहे थे। इस बार, अभिनेता ने ‘द बिग बुल’ के अपने किरदार में मौलिकता लाने के लिए अतिरिक्त मील की दूरी तय की है। सोहम स्लिम, क्लीन शेव और कम्प्लीट डी-ग्लैम लुक में नजर आ रहे हैं, जिससे वह जवान दिख रहे हैं और एक फ्रेश लुक में दिखाई दे रहे हैं।

इस तरह की विविध भूमिकाओं के साथ, उन्होंने दर्शकों के दिलों में बहुत ही खास जगह बना ली है। वर्क फ्रंट पर, अभिनेता रीमा कागती की फॉलन के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है जिसमें अभिनेता श्रृंखला में पहली बार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here