अजय देवगन की कार रोकने वाले को मिली बेल,जानिए क्यों नाराज़ था शख़्स

शमशाद रज़ा अंसारी
रील लाइफ के नायकों को उनके प्रशंसक रियल लाइफ में भी हीरो के रूप में भी देखना चाहते हैं। प्रशंसक ख़ास तौर पर उन अभिनेताओं से सामाजिक मुद्दों पर बोलने की आशा करते हैं जो समय-समय पर राजनीतिक मामलों में अपना बयान देते हैं। कुछ मामलों में बोलने और कुछ में चुप्पी साधने से नायकों को जनता की नाराज़गी का सामना भी करना पड़ जाता है। किसान आंदोलन के समर्थन में अब तक कोई बयान न देने पर अजय देवगन को उस समय अप्रिय स्थिति का सामना करना पड़ा जब उनकी चुप्पी से नाराज़ एक शख़्स ने उनकी कार को रोक लिया। पुलिस ने उस शख़्स को गिरफ़्तार कर लिया था। अब उसे बेल पर रिहा कर दिया गया है। अजय देवगन को रोकने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ये था मामला

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

अजय देवगन मंगलवार को ‘गंगूबाई काठियावाड़ा’ की शूटिंग के लिए जा रहे थे। तभी किसान आंदलोन का समर्थन कर रहे राजदीप रमेश सिंह नाम के व्यक्ति ने उनकी गाड़ी रोक ली। इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने राजदीप को आईपीसी की धाराओं 341, 504 और 506 के तहत गिरफ़्तार कर लिया था। जिसे अब बेल पर रिहा भी कर दिया गया है।
घटना मंगलवार सुबह की है जब सुबह सवा आठ बजे अजय देवगन अपनी फ़िल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव पूर्व स्थित फ़िल्मसिटी जा रहे थे। उनके फ़िल्मसिटी के गेट में दाख़िल होने से पहले ही ख़ुद को किसान समर्थक बताने वाले राजदीप ने अजय की कार रोक ली और उनसे पूछने लगा कि किसानों को आंदोलन करते हुए 100 दिनों से अधिक बीत चुके हैं, लेकिन उन्होंने किसानों के समर्थन में ट्वीट क्यों नहीं किया। राजदीप की इस अप्रत्याशित हरकत से आस-पास अफरा-तफरी मच गयी। लगभग 15 मिनट तक अजय की कार वहीं रुकी रही। पुलिस ने आकर अजय को वहां से निकाला।
गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग हाल ही में वीकेंड में शुरू हुई है। संजय लीला भंसाली निर्देशित फ़िल्म में अजय देवगन के साथ आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया गया है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here