अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने बहुप्रत्याशित मलयालम क्राइम ड्रामा ‘मलिक’ का ग्लोबल प्रीमियर किया घोषित; 15 जुलाई को होगी रिलीज़

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज घोषणा कर दी है कि डायरेक्ट-टू-स्ट्रीम मलयालम फिल्म ‘मलिक’ का प्रीमियर 15 जुलाई 2021 को सर्विस पर वैश्विक स्तर पर होगा। महेश नारायणन द्वारा लिखित और निर्देशित और एंटो जोसेफ द्वारा निर्मित, क्राइम ड्रामा में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, फहाद फासिल के साथ-साथ एक प्रतिभाशाली स्टार कास्ट है जिसमें निमिषा सजयन, जोजू जॉर्ज, विनय फ़ोर्ट, दिलेश पोथन, जलाजा, सलीम कुमार, इंद्रान्स, सनल अमन, दिनेश प्रभाकर, दिव्या प्रभा और पार्वती कृष्णा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

फिल्म सुलेमान मलिक (फहाद फासिल द्वारा निबंधित) के सफर पर स्थापित है, एक करिश्माई नेता जिसे अपने समुदाय के लोगों द्वारा प्यार और वफादारी प्रदान की जाती है, जो अपने लोगों के जीवन पर अतिक्रमण करने की कोशिश करने वाली आधिकारिक ताकतों के खिलाफ क्रांति का नेतृत्व करता है। अलग-अलग समय अवधि में, मलिक अपराध, मृत्यु और दर्द से ग्रस्त अतीत की एक सम्मोहक कहानी है, जिसे एक किशोर अपराधी फ्रेडी को सुनाया जाता है और उसे सलाखों के पीछे रहते हुए अपने चाचा सुलेमान को खत्म करने के लिए सौंपा गया है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, इंडिया के निर्देशक और हेड, कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने कहा, “हम मलिक जैसी महत्वाकांक्षी कहानी को अपने दर्शकों के लिए लाने के लिए उत्साहित हैं। हमारी हाल ही में रिलीज़ हुई डीटीएस फिल्मों के सफल वैश्विक प्रीमियर मलयालम देश भर में सिनेमा के प्रति ग्राहक की बढ़ती आत्मीयता को दर्शाते हैं। मलिक के साथ क्राइम ड्रामा स्पेस में एक मजबूत डायरेक्ट-टू-सर्विस ऑफरिंग होने के कारण, हमें कहानियों के साथ अपने कंटेंट चयन का विस्तार करने में खुशी हो रही है जो हमें अपने दर्शकों के लिए उनके घरों के कम्फर्ट और सुरक्षा के साथ असाधारण कथा और बेहतर सिनेमाई अनुभव लाने की हमारी प्रतिबद्धता को अधिक मजबूत बनाने में मदद करती है।”

निर्देशक महेश नारायण ने साझा किया, “मलिक को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सर्विस पर रिलीज़ करना हमारे काम को वैश्विक दर्शकों के सामने दिखाने का एक बड़ा अवसर है। मलिक भारतीय लोकाचार में निहित एक कहानी है, जिसके करैक्टर में कई बारीकियां हैं और साथ ही वे भावनाओं को भी चित्रित करते हैं और मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों की अपेक्षाओं के अनुरूप होगी। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here