सांसद आज़म ख़ान की विधायक पत्नी ने मोदी-योगी सरकार पर बोला ज़ोरदार हमला

रामपुर(मो. शाह नबी)
समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर मुस्लिम नेता रामपुर के सांसद और पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खां की पत्नी डॉ. तज़ीन फातिमा ने जेल में सज़ा काट रहे आज़म ख़ान पर चुप्पी तोड़ते हुये मोदी-योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है। रामपुर शहर विधायक ने जेल से रिहा होने के बाद पहली बार मोदी-योगी को लेकर बयान दिया है।
रामपुर शहर से सपा की विधायक डॉ. तज़ीन फ़ातिमा ने आज़म ख़ान के बारे में कहा कि उन पर जुल्म हो रहे हैं। उनकी खता बस इतनी है कि उन्होंने मुसलमान बच्चों को तालीम देने के लिए एक यूनिवर्सिटी बनाई। डॉ तज़ीन ने कहा कि मोदी-योगी के राज में देश में मुसलमानों की स्थिति ठीक वैसी ही है, जैसी आज जेल में बंद आज़म ख़ान की है।


रामपुर में अपने आवास पर बात करते हुए डॉ. तज़ीन ने कहा कि उन्हें अफसोस इस बात का है कि एक लोकतांत्रिक देश में उन्हें इंसाफ नहीं मिल पा रहा है। उन्हें यह भी नहीं पता कि उनका कसूर क्या है। सपा विधायक ने कहा कि हर राजनीतिक दल अपनी विचारधारा को आगे बढ़ाना चाहता है। इसका सभी को हक भी है। आज़म ख़ान ने भी अपनी पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाया। उन्होंने कभी किसी पर व्यक्तिगत हमला नहीं किया। लेकिन मौजूदा सरकार व्यक्तिगत रूप से आज़म ख़ान के पीछे पड़ी है और उन्हें मिटाने पर तुली है।
आपको बता दें कि आज़म खान और अब्दुल्लाह आज़म के साथ डॉ तज़ीन फ़ातिमा भी विभिन्न मुकदमों के चलते फ़रवरी 2019 से सीतापुर जेल में बन्द थीं। लगभग दस महीने की सज़ा काटने के बाद गत वर्ष दिसम्बर में डॉ तज़ीन फ़ातिमा रिहा हुई थीं। रिहा होने के बाद से लेकर अब तक उन्होंने इस मामले में कोई बयान नही दिया था।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here