मीट कारोबारी कुरैशी समाज को फर्जी मुकदमों में फंसाया जा रहा है: हसन आतिफ

हापुड़
उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक कांग्रेस अध्यक्ष शाहनवाज आलम के निर्देशानुसार गुरुवार को शहर अध्यक्ष हसन आतिफ ने मीट कारोबारी कुरैशी समाज के उत्पीड़न के खिलाफ जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपा।


ज्ञापन में हसन आतिफ ने लिखा कि पिछले 4 साल से योगी सरकार के नेतृत्व में भाजपा के सहयोगी संगठन मानकों के अनुरूप काम कर रहे मीट कारोबारी कुरैशी समाज को निशाना बना कर फर्जी मुकदमों में फंसाया जाने का काम कर रहे हैैं। भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी संगठन कुरैशी समाज के लोगों को गौ हत्या और अवैध कारोबार का आरोप लगाते हुए उनसे धन उगाही करने का काम कर रहे हैं। वह फर्जी मुकदमों में फंसा कर जेल भेजने का काम कर रहे हैं। ऐसी शिकायतें उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी के पास लगातार मिल रही थीं। जिनको देखते हुए आज जिलाधिकारी से मांग की गई कि कुरैशी समाज का उत्पीड़न रुकना चाहिए।
ज्ञापन देने वालों में उत्तर प्रदेश अल्पसंखयक कांग्रेस कमेटी के सचिव शादाब सैफी, रिजवान कुरैशी, जिला अध्यक्ष एजाज अहमद, अल्पसंख्यक कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष खालिद जिलानी, अल्पसंखयक जिला उपाध्यक्ष इरफान कुरैशी, फराज, अल्ताफ, नवाब आदि मौजूद रहे।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here