बीच सड़क पर पत्नी के पैर पकड़ कर साथ चलने को रोता-गिड़गिड़ाता रहा पति,पत्नी किसी और के साथ बाइक पर चली गयी

अलीगढ़
वर्तमान समय में इंसान की सहनशीलता कम होती जा रही है। छोटी-छोटी बातों पर रिश्ते ख़त्म कर देना आम बात हो गई है। फिर चाहे वो रिश्ता सात फेरे लेकर सात जन्मों तक का साथ निभाने का ही क्यों न हो। कुछ मामलों के कोर्ट में जाने के बाद इंसान को समझ आती है,लेकिन तब तक शायद बहुत देर हो चुकी होती है। ऐसा ही मामला अलीगढ़ सिविल कोर्ट के बाहर देखने को मिला। जहाँ टप्पल से तारीख पर आये पति पत्नी में बातचीत के बाद पति अपनी पत्नी के पैर पकड़ कर साथ चलने को लेकर रोने-गिड़गिड़ाने लगा। यह नज़ारा देख कर आसपास राहगीरों की भीड़ जमा हो गयी। सभी पति की हालत देख कर तरस खाने लगे, लेकिन पति की गिड़गिड़ाहट पर पत्नी का दिल नही पसीजा और वह किसी अन्य युवक के साथ बाइक पर बैठ कर चली गयी। पत्नी के बेरहम रवैये से दुखी पति भी वापस अपने घर लौट गया। क्षेत्र के लोगों में यह घटना चर्चा का विषय बनी रही।
टप्पल के युवक की शादी इलाके की ही एक महिला से हुई थी। दोनो के दो बच्चे भी हैं। दंपति के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है और मामला अदालत में लंबित है। जिसके चलते दंपति तारीख पर सिविल कोर्ट आए थे। तारीख लगाने के बाद वापस जाते हुये सिविल कोर्ट के बाहर युवक ने अपनी पत्नी को रोक लिया और साथ चलने के लिए कहा, लेकिन पत्नी ने मना कर दिया। करीब आधे घंटे तक युवक अपनी पत्नी से साथ चलने को गिड़गिड़ाता रहा।
बीच सड़क पर पति अपनी पत्नी के पैर पकड़ कर बैठ गया, बच्चों के भविष्य की दुहाई देते हुए खूब रोया भी, लेकिन महिला का दिल नहीं पसीजा। इस दौरान राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। काफी देर तक हंगामा होता रहा। मामला बढ़ता देख महिला दूसरे युवक की बाइक पर बैठकर चली गई। निराश युवक भी बाद में घर लौट गया।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here