भाजपा शासित एमसीडी ने गटके मच्छरों की दवा के छिड़काव के 100 करोड़ रूपये: दुर्गेश पाठक

ख़बर में ख़ास

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App
  • भाजपा की एमसीडी ने दिल्ली को बनाया मच्छरों की राजधानी
  • फॉगिंग के 100 करोड़ खाना चाहती है दिल्ली भाजपा, दिल्ली की जनता परेशान
  • दिल्ली में मच्छरों का आतंक, भाजपा की एमसीडी नहीं कर रही फॉगिंग
  • भाजपा 48 घंटों में फॉगिंग शुरू करे वर्ना दिल्ली कि जनता भाजपा के विरोध में सड़क पर उतरेगी
  • दिल्ली की जनता को मच्छरों की परेशानी से जल्द से जल्द राहत दी जाए

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने भाजपा शासित एमसीडी पर मच्छरों की दवा के छिड़काव के 100 करोड़ गटक जाने का आरोप लगाया है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली भाजपा और प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता को चेतावनी दी और 48 घंटे के अंदर दवाई का छिड़काव शुरू करने की मांग की। दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा को यह लगता है कि यह आखरी अवसर है, इसलिए मच्छरों की दवा के छिड़काव के 100 करोड रुपए भी किसी तरह से खा लिया जाएँ। उन्होंने कहा, खुद नरेंद्र मोदी का सर्वे यह कहता है कि आज दिल्ली सबसे गंदी अवस्था में है। उसके कारण मच्छर पैदा हो रहे हैं और दिल्ली में दवाई का छिड़काव नहीं होने के कारण मच्छर मर नहीं रहे हैं। दिल्ली का बुरा हाल हो चुका है। भाजपा ने दिल्ली को मच्छरों की राजधानी बना दिया है। भाजपा तत्काल फॉगिंग शुरू करे वर्ना दिल्ली कि जनता भाजपा के विरोध में सड़क पर उतरेगी।
आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने सोमवार को प्रेस वार्ता को संबोधित किया। दुर्गेश पाठक ने कहा कि, आज पूरी दिल्ली मच्छरों के प्रकोप में है। आज दिल्ली के हर कोने में मच्छर ही मच्छर दिखाई दे रहे हैं। दिल्ली देश की राजधानी है जहां प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से लेकर देश-विदेश के बड़े-बड़े लोग सभी यहीं रहते हैं। लेकिन यह बड़े शर्म की बात है और इसमें कहने में कुछ भी गलत नहीं होगा कि आज दिल्ली मच्छरों की राजधानी बन चुकी है। यदि इसके पीछे कोई एजेंसी या पार्टी जिम्मेदार है तो वह भारतीय जनता पार्टी है।
दुर्गेश पाठक ने कहा, आज भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी ने दिल्ली का यह हाल कर दिया है कि आज किसी भी व्यक्ति से पूछ लीजिए, कहीं भी जाइए, सुबह शाम मच्छरों के प्रकोप का सामना करना पड़ रहा है। आज दिल्ली पूरे देश का सबसे गंदा राज्य, सबसे गंदा शहर है। भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी ना तो नालियां साफ करती है, ना गलियां साफ करती है और ना ही कूड़ा उठाती है। इसके कारण मच्छर पैदा हो रहे हैं। इस सीजन में जब हर महीने या हर दो-तीन महीने में पूरी दिल्ली में दवाई का छिड़काव होता है, भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी ने उसको भी समय से नहीं शुरु किया है। उन्होंने दवाई का छिड़काव अभी तक शुरू नहीं किया है और ऐसा लग रहा है, जैसे वह ऐसा करेंगे भी नहीं। इसके कारण पूरी दिल्ली में हर तरफ मच्छर ही मच्छर हैं। कहीं भी जाइए, सुबह-शाम, हर कोने में मच्छरों के कारण दिल्ली की जनता परेशान नजर आती है। देश के प्रधानमंत्री व गृहमंत्री यहां रहते हैं यदि उन्हें भी इन मच्छरों के प्रकोप का सामना करना पड़ रहा होगा तो कितनी शर्म की बात है। इसके लिए पूरी तरह से दिल्ली की भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार है।
उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी पिछले 15 सालों से एमसीडी का शासन कर रही है और इन 15 सालों में, मैं खुद नहीं बल्कि यह नरेंद्र मोदी का सर्वे कहता है कि आज दिल्ली सबसे गंदी अवस्था में है। उसके कारण मच्छर पैदा हो रहे हैं। दूसरी चीज, दिल्ली में दवाई का छिड़काव नहीं कराया जा रहा है जिसके कारण मच्छर मर नहीं रहे हैं। दिल्ली का बुरा हाल हो चुका है। दिल्ली मच्छरों की राजधानी बन चुकी है।
भाजपा पर दवाई के छिड़काव के 100 करोड़ खा लेने का आरोप लगाते हुए दुर्गेश पाठक ने कहा, मैंने कुछ अधिकारियों और कुछ लोगों से बात की तो पता चला कि दिल्ली में मच्छरों की दवाई के छिड़काव में लगभग 100 करोड रुपए का खर्च आता है। जब हर गली, हर घर के अंदर दवा का छिड़काव किया जाता है, उसके लिए लगभग 100 करोड रुपए लगते हैं। सबको पता है कि एमसीडी में भाजपा का यह आखिरी साल है, उनको 2022 में एमसीडी से विदा होना है। दिल्ली की जनता उनको यहाँ से भगाने वाली है। भाजपा को यह लगता है कि यह आखरी अवसर है, इसलिए किसी तरह से मच्छर की दवा के छिड़काव का पूरा का पूरा जो पैसा है, उस पैसे को भी किसी ना किसी तरह खा लिया जाए। भाजपा का एक ही लक्ष्य है कि किसी भी तरह से यह 100 करोड रुपए भी खा लिया जाए।
भाजपा को चेतावनी देते हुए दुर्गेश पाठक ने कहा, आम आदमी पार्टी भाजपा को यह चेतावनी देती है और मैं खुद दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता से यह कहना चाहता हूँ कि आप इतनी बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। आप कहते हैं कि फिर से सुधार करेंगे। आप कह रहे हैं कि एमसीडी में जो गलतिययाँ हुई है उनको ठीक करेंगे। लेकिन आप यह बताइए कि मच्छरों की दवा के छिड़काव के जो 100 करोड रुपए हैं, आपकी पार्टी के लोग उसे भी खा रहे हैं। जिसके कारण दिल्ली की जनता परेशान हुई है। मैं आदेश गुप्ता और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से अपेक्षा करूँगा कि आप दिल्ली के लोगों के धैर्य की परीक्षा लेना बंद कर दें और दिल्ली की जनता ने जो आपको काम दिया है, उस काम को पूरा करें और अगले 48 घंटे के अंदर दिल्ली में फॉगिंग की प्रक्रिया शुरू कराएँ। अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो दिल्ली की जनता इसके विरोध में आप के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी और आपकी ईंट से ईंट बजा देगी। आम आदमी पार्टी भाजपा को चेतावनी देती है कि मच्छरों के छिड़काव के लिए जो दवाई है उसका छिड़काव जल्द से जल्द शुरू किया जाए। दिल्ली की जनता को मच्छरों की परेशानी से जल्द से जल्द राहत दी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here