नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी की तेज़तर्रार नेता अलका लांबा ने अपनी ही पार्टी की सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर केजरीवाल सरकार के कामों पर सवाल उठाया है साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के सामने धरना देने की भी चेतावनी दी है।

आप विधायक अलका लांबा अपने विधानसभा क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरा न लगने से नाराज़ हैं, उन्होंने कहा है कि ‘14 जुलाई को पहला CCTV कैमरा मेरी विधानसभा चांदनीचौक में लगा, उसके बाद आज तक दूसरा कैमरा नही लग पाया,अगर जल्द दुबारा काम नही शुरू करवाया गया तो मैं CM केजरीवाल जी के घर के बाहर उन्ही के स्टाइल में अपनी जनता के लिये धरना दुंगी।‘

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

अलका ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वे वृद्धा पेंशनर्स से बात करती हुई नज़र आ रही हैं, उन्होंने कहा कि ये वो कुछ बुजुर्ग हैं जो बेहद ग़रीब हैं,सरकारी कागज़ों में कमी की वजह से इनकी पैंशन नही लग पाई, बुजुर्ग पैंशन दिल्ली सरकार की और अब बन्द हो चुकी है, जाते जाते जनता से मिलने  वाली तनख्वाह जनता को ही पैंशन के रूप में वापस भेट करके जा रही हूँ। वापस लुटूँगी तो जरूर कोशिश करुँगी।

दिल्ली की चांदनी चौक विधानसभा सीट से विधायक अलका लांबा इन दिनों अपनी पार्टी से नाराज़ चल रही हैं, बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव होने में अब कुछ ही समय बाक़ी रहा है, ऐसे में दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी को अपने नेताओं की नाराज़गी भारी पड़ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here