Urdu

Epaper Urdu

YouTube

Facebook

Twitter

Mobile App

Home भारत अलीगढ़ : जिला महानगर कांग्रेस कमेटी ने जागरूकता लाने के लिए शहर...

अलीगढ़ : जिला महानगर कांग्रेस कमेटी ने जागरूकता लाने के लिए शहर में निकाला पैदल मार्च

अलीगढ (यूपी) : जिला महानगर कांग्रेस कमेटी अलीगढ़ के संयुक्त तत्वधान में जागरूकता लाने के लिए महानगर कांग्रेस कार्यालय मेडिकल रोड से किला नगर चौराहे तक जनता को जागरूक किया गया है.

पैदल मार्च गांधी के सिद्धांतों पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव प्रभारी अलीगढ़ के नेतृत्व में प्रारंभ किया गया जिसमें कांग्रेस के सभी फ्रंटलो ने भाग लिया केला नगर चौराहे पर पुलिस प्रशासन ने पैदल मार्च रूप दिया और मार्च को समाप्त कर दिया गया कांग्रेसी पैदल मार्च रोकने की निंदा करती है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

संगठन सर्जन अभियान के समापन समारोह में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गण उपस्थित हुए उनको चौधरी सुरेंद्र सिंह जिला अध्यक्ष महानगर अध्यक्ष परवेज अहमद पूर्व जिलाध्यक्ष गिरवर शर्मा ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया और आदमी संघर्ष के लिए आह्वान किया.         

प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश दीक्षित प्रभारी मथुरा ने कहा कि संगठन सर्जन अभियान प्रदेश में चलाया जा रहा है इससे जमीनी कार्यकर्ता की पहचान हो रही है और सरकार की जनविरोधी नीतियों का खुलासा कांग्रेश कर रही है कांग्रेसी के अभियान से भा जा पा भयभीत है!

प्रदेश महासचिव प्रभारी अलीगढ़ के बदरुद्दीन कुरैशी ने संगठन सर्जन अभियान की सफलता पर कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते हुए पहले बधाई दी और समापन पर कहा कि इस अभियान से ग्रामीण शहरी क्षेत्रों में जो समर्थन मिला है किसानों ग्रामीण महिलाओं बेरोजगार युवकों ने समस्या बताएं वह बहुत गंभीर थी सरकार आत्मनिर्भर और विकास की बात करती है देश के युवाओं और किसानों का भविष्य खतरे में है!  किसानों को दो माह के लगभग हो गए हैं प्रधानमंत्री पर उनकी समस्या सुनने के लिए समय नहीं है अन्नदाता बेहाल है भा जा पा देश के क्रांतिकारियों पर अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रही है! कांग्रेश ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर सरकार से समाधान के लिए संघर्ष करती रहेगी यह अभियान दूसरे रूप में जारी रहेगा!

प्रदेश सचिव अल्पसंख्यक कांग्रेश असद फारूक ने पैदल मार्च में शामिल होकर के सरकार की जनविरोधी नीतियों का खुलासा किया और दलित अल्पसंख्यक किसान विरोधी बताया संगठन सर्जन अभियान राष्ट्रवादी बताया इससे भाजपा की पोल खुल रही है!

पूर्व छात्र नेता सैयद माजिद हुसैन जैदी ने कहा के भा जा पा सरकार अल्पसंख्यकों के अधिकारों के साथ खिलवाड़ कर रही है अल्पसंख्यकों की अधिकारों के साथ खिलवाड़ कर के उनके विकास रोकना चाहती है हमारी आजादी को  छीना जा रहा है युवाओं छात्रों को बेसहारा सरकार ने कर दिया है सर्जन अभियान एक नई ताकत युवाओं छात्रों अल्पसंख्यकों और दलितों को देना और भाजपा को हम पराजित करेंगे!

पीसीसी वीर सिंह बंजारा डॉ सौरभ द्विवेदी ने कहा कि संगठन सर्जन अभियान से युवा वर्ग जुड़ा है और किसानों के समर्थन से कांग्रेसी मजबूत होगी इसका परिणाम 2022 में मिलेगा.  

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुशील गुप्ता, रमेश शर्मा, ज्ञान सक्सेना, मुश्ताक अहमद, मोहम्मद सुहेब, कैलाश बाल्मीकि, धर्म नारायण सोनी, अनवर अकील, दिनेश शर्मा, रामगोपाल रहना, मोहम्मद रेहान, रियाजुद्दीन राही, नाहर सिंह कठेरिया, एम एल पापा, अदीब हसन, साहिल, पवन कुमार, विकास यादव, यश चौधरी, युसूफ आजाद, सचिन चौधरी, तारीख सैफी, कमल कांत शर्मा, श्रीमती अनिल कुमारी, अनिता करोसिया, इमराना बेगम, करुणा सिंह चौहान, शारिक कुरैशी, नफीस शेरवानी, साबिर अहमद, इरशाद फरीदी, शमीम अहमद, प्रेम बाबू सोनी, ठाकुर विनोद सिंह, ठाकुर अमित सिंह, शेरपाल सविता, भूप सिंह राजा, तस्लीम मलिक, अभिषेक जैन, अरविंद शर्मा, दीपक भारद्वाज आदि कांग्रेसी नेता /कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

भुखमरी में यूपी योगीराज में नम्बर एक पर गिना जाने लगा : अखिलेश यादव

लखनऊ (यूपी) : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि बुनियादी मुद्दों से भटकाने में भाजपा सरकार का...

पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी को लेकर सीएम ठाकरे ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली : ईंधन की बढ़ती कीमतों पर सीएम ठाकरे कहा कि पहले हम लोग क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली...

जम्मू-कश्मीर : बोले फारूक अब्दुल्ला- कांग्रेस की ओर देख रही जनता, एकजुट और मजबूत हो पार्टी

जम्मू कश्मीर : पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि जनता एक मजबूत कांग्रेस देखना चाहती है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस को...

रवीश का लेख : रक्षित सिंह ने इस्तीफ़ा एक चैनल से नहीं गोदी मीडिया के वातावरण से दिया है

ABP न्यूज़ चैनल के रक्षित सिंह के इस्तीफ़े को लेकर कल से लगातार सोच रहा हूं। रक्षित मेरठ में हो रही किसान...