अमरोहा लोकसभा क्षेत्र को सांसद कुँवर दानिश अली की सौगात

अमरोहा
अमरोहा-गढ़मुक्तेश्वर सांसद कुँवर दानिश अली अपने लोकसभा क्षेत्र के साथ-साथ देश और जनता की आवाज हमेशा बुलंद करते रहते हैं। अपने क्षेत्र में विकास के कामों के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं।
उन्ही की कोशिशों का नतीजा है कि आज अमरोहा क्षेत्र में विकास का काम तेजी से हो रहा है और क्षेत्र की ख़ुशहाली में इजाफा हो रहा है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बसपा सांसद कुँवर दानिश अली ने केंद्र सरकार को भेजे अपने प्रस्तावों से क्षेत्र में पिछले साल PMGSY के अंतर्गत 22 किलोमीटर लम्बी सड़क का निर्माण कराया था और इस साल 32 करोड़ रुपए की लागत से 66.498 किलोमीटर सड़कों के निर्माण के लिए शिलान्यास करेंगे।
लोक सभा अमरोहा की विधान सभा गढ़ में शहापुर चौधरी वाया दोताई, हसुपुर-अठसैनि मार्ग की लम्बाई लगभग 5 किलोमीटर है। मुदफरा वाया औरंगाबाद, दत्तयाना , फूलडेरा मार्ग की लंबाई लगभग 9.6 किलोमीटर है।

अमरोहा में खेड़ा अपरोला जमना खास, वाया मिठ्ठलपुर लम्बाई मार्ग लगभग 7.5 किलोमीटर है।

लोकसभा अमरोहा की विधान सभा हसनपुर में BBB मार्ग से भहावलपुर मार्ग की लम्बाई लगभग 10 किलोमीटर है।
अमरोहा-नूरपुर गजस्थल मार्ग लम्बाई लगभग 5.5 किलोमीटर है।
अमरोहा के जोया ब्लॉक में चौधरपुर से अमरोहा वाया सहसपुर, मिल्क कटाई 15.5 किलोमीटर।


इन मार्गों की कुल लम्बाई लगभग 66.498 किलोमीटर है एवं इन के निर्माण में 32 करोड़ रुपए की लागत का अनुमान है।
आज सांसद कुँवर दानिश अली ने हापुड़ ज़िले के गढ़मुक्तेश्वर ब्लॉक में शाहपुर चौधरी से हसूपुर वाया दौताई-अठसैनि मार्ग जिस की लम्बाई 5.725 किलोमीटर है का शिलान्यास किया।

अमरोहा ज़िले के जोया ब्लॉक में NH24 से खाता पपसरा कूबी मार्ग, लम्बाई 5.5 किलोमीटर का लोकार्पण किया।

सांसद कुँवर दानिश अली ने आज अमरोहा ज़िले में ही चौधरपुर से अमरोहा वाया सहसपुर वाया मिलक कटाई मार्ग जिसकी लम्बाई 15.5 किलोमीटर है का चौधरपुर में शिलान्यास किया।

शिलान्यास व लोकार्पण कार्यक्रमों में PMGSY के अधिशासी अभियन्ता, स्थानीय जनप्रतिनिधिगण सहित काफ़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here