नई दिल्ली : बंगाल में चुनाव से पहले सीएम ममता को मिलने वाले झटकों का सिलसिला जारी है, टीएमसी के एक और विधायक अरिंदम भट्टाचार्य बीजेपी में शामिल हो गए.

उन्हें बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव ने पटका पहनाकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई, इस मौके पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अरिंदम भट्टाचार्य ने पीएम मोदी के नेतृत्व में भरोसा जताया है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

अरिंदम राज्य की शांतिपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं, इससे पहले शुभेंदु अधिकारी जैसे दिग्गज टीएमसी नेता भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं.

उधर बीजेपी लगातार इस साल प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने के दावे कर रही है.

कैलाश विजयवर्गीय, भूपेन्द्र यादव, अरुण सिंह और डी पुरंदेश्वरी तथा पार्टी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन की मौजूदगी में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई.

इस अवसर पर विजयवर्गीय ने कहा कि भट्टाचार्य बंगाल के ओजस्वी वक्ता और तेजस्वी नेता हैं जो टीएमसी की ‘अराजकता’ से तंग आकर भाजपा में शामिल हुए हैं.

उन्होंने कहा मुझे बहुत प्रसन्नता है कि एक युवा नेता जो बंगाल की राजनीति में महत्वपूर्ण दखल रखते हैं, वह पीएम मोदी के नेतृत्व पर भरोसा जताते हुए आज भाजपा की सदस्यता ले रहे हैं.

अरिंदम भट्टाचार्य को टीएमसी के युवा और प्रभावशाली नेताओं में शुमार किया जाता है, हालांकि अरिंदम ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत कांग्रेस पार्टी से की थी.

पेशे से वकील अरिंदम पश्चिम बंगाल यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके हैं, वो 2001 से 2017 तक कांग्रेस में थे, फिर 2017 में उन्होंने तृणमूल कांग्रेस जॉइन की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here