नई दिल्ली : असम में प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वे सोचते हैं कि सब उनकी जागीर है इसलिए सुब कुछ बेच डालो, लेकिन ये सब कुछ आपका है.

वे लोग कांग्रेस का अपमान करते हैं और कहते हैं कि असम को कांग्रेस ने कमजोर किया, इस प्रदेश में तरुण गोगोई की सरकार थी, जिन्होंने असम को विकसित किया, उनके समय में आप अखबार खोलते थे तो आपको अखबारों में रोजगार के इश्तेहार दिखते थे.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

प्रियंका गांधी ने कहा कि यहां का नौजवान रोजगार चाहता है, आपको दो मुख्यमंत्री मिले, लेकिन दोनों दुर्बल क्योंकि रिमोट कंट्रोल दिल्ली में है.

बीजेपी ने एजीपी के साथ गठबंधन किया, असम का हाथी था, उसे भीगी बिल्ली बना दिया, जो-जो इनका समर्थन करता है, उसे ये कमजोर करते हैं.

प्रियंका गांधी ने कहा कि असम में कांग्रेस ने 5 गारंटी देकर असम के उन्नयन का क्लियर रोडमैप दिया है, बीजेपी दो सीएम, पिछले घोषणा पत्र के धोखे और असम की चाभी दिल्ली में देने की छटपटाहट से कंफ्यूजन में है.

हम दो हमारे दो और बीजेपी के सिंडीकेट राज को असम की जनता नकार रही है, सरकार को एक तरह से यह मैंडेट दिया जाता है कि सभी को इकट्ठा करो और दिल्ली भेजो, सिंडिकेट का राज है, जमीनों की लूट है, रिमोट कंट्रोल से सरकार चलती है, हर तरफ धोखा ही धोखा रहा है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी की सरकार दुर्नीति, धोखानीति और राजनीति की सरकार है, हर चीज में राजनीति, भाई-बहन को आपस में लड़ाने की राजनीति करती है, इस सरकार में खुद का फायदा देखा जाता है.

जनता का नहीं देखा जाता, उन्होंने कहा कि हर गृहस्थ महिला को दो हजार रुपये हर महीने उनके खाते में ट्रांसफर किया जाएगा, कांग्रेस की सरकार 200 यूनिट बिजली मुफ्त में देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here