पटना: बिहार कांग्रेस ने आज आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार ने अपनी कुर्सी बचाने के प्रयास में प्रदेश के लोगों को अपराधियों के हवाले कर दिया है और इसी का परिणाम है कि हत्या अब सामान्य घटना बनकर रह गई है।

युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार ने यहां पार्टी के प्रबुद्ध एवं युवा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रदेश में बेलगाम अपराध की घटनाओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक प्रार्थना पत्र लिखा गया है। प्रार्थना पत्र में बढ़ते अपराध पर रोक लगाने के लिए नीतीश सरकार से तत्काल प्रभावी कदम उठाने की मांग की गई है। उन्होंने कहा कि राज्य में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं जबकि पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी अपने अपने सरकारी आवास में बैठकर मातहतों को निर्देश देकर खानापूर्ति भरकर ले रहे हैं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

ललन कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाने के लिए सिर्फ जोड़-तोड़ की राजनीति में व्यस्त हैं और अपराधी बेलगाम होकर घूम रहे हैं। पुलिस का खौफ अपराधियों में नहीं है। उन्होंने कहा कि लगातार बढ़ती अपराधिक घटनाएं प्रदेश के लिए बेहद शर्मनाक, दुखद और चिंतनीय है। राजधानी पटना में सभी बड़े अधिकारियों की मौजूदगी के बाद भी अपराधिक घटनाएं थम नहीं रही है। उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति बन गई है कि लोग शाम ढलने के बाद घरों से निकलने में डर रहे हैं। लोग डरे और सहमे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here