नई दिल्ली : LJP प्रमुख चिराग पासवान ने राजद नेता तेजस्वी यादव को सोमवार उनके जन्मदिन पर बधाई दी, तेजस्वी ने भी जवाब में शुक्रिया भाई कहकर आभार जताया, बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का सोमवार को 31वां जन्मदिन था, उन्हें जन्मदिन पर देश की कई बड़ी राजनीतिक हस्तियों ने बधाई दी है, इनमें राहुल गांधी और अखिलेश यादव भी शामिल हैं.

चिराग ने लिखा, “जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, ईश्वर से प्रार्थना है आप दीर्घायु हों और अपने जीवन को सफल बनाने मे कामयाब रहे, आज आप का जन्मदिन है, भगवान के दर्शन व आशीर्वाद से आप का दिन शुभ हो, ” वहीं राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, @yadavtejashwi को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और एक उज्ज्वल भविष्य का शुभाशीष! राहुल को जवाब में भी तेजस्वी यादव ने लिखा, हार्दिक धन्यवाद आदरणीय राहुल जी.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

राजबब्बर, उपेंद्र कुशवाहा समेत कई अन्य हस्तियों ने भी तेजस्वी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, गौरतलब है कि तेजस्वी यादव का जन्मदिन 10 नवंबर को बिहार विधानसभा चुनाव परिणामों के एक दिन पहले पड़ा है, एग्जिट पोल के अनुमानों के अनुसार, बिहार में इस बार राजद की अगुवाई वाले महागठबंधन की सरकार बन सकती है, युवा नेता के तौर पर तेजस्वी यादव और चिराग पासवान ने चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर करारा प्रहार किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here