नई दिल्ली : विधायक राघव चड्ढ़ा ने आम आदमी पार्टी के नेताओं पर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा कराए जा रहे सुनियोजित हमलों को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

राघव चड्ढ़ा ने कहा कि, “जब से आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक श्री अरविंद केजरीवाल जी ने देश के किसानों की मांग को आवाज दी, उनके आंदोलन को समर्थन दिया, तब से ही लगातार आम आदमी पार्टी के नेताओं के ऊपर हमले हो रहे हैं.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

हमें धमकियां दी जा रही हैं, डराने धमकाने की कोशिश की जा रही है। जब से मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली के 9 स्टेडियमों को जेल में बदलने से इनकार किया है तब से भाजपा बौखला गई है।”

राघव चड्ढ़ा ने कहा कि, “अरविंद केजरीवाल ने सेवादार की भूमिका में किसानों के लिए लंगर से कंबल, पानी से शौचलय और यहां तक की फ्री WiFi का इंतजाम कराया इससे भाजपा की हमसे नाराजगी बढ़ती गई।

फिर जब हमने केन्द्र के इस काले कानून को विधानसभा में फाड़ दिया तब से हमारे नेताओं पर हमले शुरू हो गए। सबसे पहले तो भाजपा ने दिल्ली पुलिस के जरिए दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री को 2 दिन के लिए घर में नजर बंद कर दिया,

उसके बाद उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी के घर उनके गैर-मौजूदगी में दिल्ली पुलिस के संरक्षण में हमला किया गया जब घर में उप-मुख्यमंत्री जी की पत्नी और बच्चे थे, फिर दिल्ली जल बोर्ड के मेरे कार्यालय पर हमला किया, सारे फर्नीचर तोड़ डाले, शीशे तोड़ डाले, कम्यूटर-प्रिंटर तोड़ दिया,

मुझे धमकी दी गई कि मैं केजरीवाल जी से कहूं कि किसानों के हक की लड़ाई बंद कर दें। दक्षिणी दिल्ली के हमारे एक कार्यकर्ता को भाजपा के लोगों ने मार-मार कर लहू-लुहान कर दिया, उसकी आंख तक फोड़ दी गई।”

आतिशी के घर के बाहर गाड़ियां खड़ी कर के उन्हें डराने की कोशिश पर राघव चड्ढ़ा ने कहा कि, “कल हमारी कालका जी की MLA आतिशी के बाहर कुछ गुंडे आकर खड़े हो गए। कल उनके घर के बाहर 2 गाड़ियां देर शाम तक खड़ी रही जिनपर संसद भवन में प्रवेश के लिए लगाया जाने वाला स्टिकर लगा हुआ था।

इसका मतलब है कि भाजपा के अधिकृत गुंडे उनके घर के बाहर आकर खड़े हुए थे। आम आदमी पार्टी के विधायकों और नेताओं पर चुन-चुनकर हमले किए जा रहे हैं, उन्हें डराया जा रहा है।”

राघव चड्ढ़ा ने आगे कहा कि, “दिल्ली की कानून व्यवस्था के लिए जिम्मेदार दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से हमने मिलने का समय भी मांगा लेकिन उन्होंने अभी तक हमें मिलने का समय नहीं दिया है।

चुने हुए प्रतिनिधि के तौर पर हमने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से मिलने का वक्त मांगा लेकिन उन्होंने मिलने का समय नहीं दिया। कालकी जी की MLA आतिशी ने भी कल उनसे मिलने का समय मांगा था लेकिन अब तक उन्हें भी मिलने का समय नहीं दिया गया।

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से मुलाकात का समय ना दिए जाने पर राघव चड्ढ़ा ने कहा कि, “एक तरफ भाजपा के गुंडे हम पर शारीरिक हमले कर रहे हैं और दूसरी तरफ दिल्ली के पुलिस कमिश्नर हमसे मिल तक नहीं रहे हैं।

पुलिस कमिश्नर पर भी भारतीय जनता पार्टी का दबाव है। आम आदमी पार्टी को पहली लड़ाई दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को भाजपा के चंगुल से निकालने की लड़नी होगी।

 इसके लिए आने वाले समय में जल्द ही दिल्ली के उप-राज्यपाल से मिलेंगे और उनसे अपील करेंगे कि दिल्ली पुलिस को उनकी संवैधानिक जिम्मेदारी से अवगत कराया जाए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here