नई दिल्ली : दुर्गेश पाठक ने कहा कि गाजीपुर लैंडफिल साइट के कूड़े में खुद से आग नहीं लगी है, बल्कि दिल्ली सरकार को बदनाम करने के उद्देश्य से BJP के लोगों ने लगाई है.

कूड़े में आग लगने के कारण दिल्ली वालों को सांस लेने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, BJP के लोग कूड़े के पहाड़ को जला-जला कर दिल्ली वालों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

उन्होंने कहा कि लैंडफिल साइट पर लगी आग की घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और दोषियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

दिल्ली के गाजीपुर में स्थित कूड़े के पहाड़ में आज आग लग गई, इसको लेकर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने BJP सांसद गौतम गंभीर पर निशाना साधा है.

दुर्गेश पाठक ने खुलासा करते हुए कहा कि कूड़े के पहाड़ में आग खुद नहीं लगी है, बल्कि लगाई गई है, उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों में BJP शासित एमसीडी ने दिल्ली को सिर्फ कूड़े के पहाड़ दिए हैं, इन्होंने दिल्ली में तीन बड़े-बड़े कूड़े के पहाड़ खड़े कर दिए हैं.

उन्होंने आगे कहा, मुझे पता चला है कि BJP और गौतम गंभीर के बड़े ताजमहल यानी गाजीपुर के कूड़े के पहाड़ में आग लग गई है.

इस पहाड़ में आग लगने के कारण दिल्ली वालों को सांस लेने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, यह सिर्फ BJP के भ्रष्टाचार, अक्षमता और नाकामी का नतीजा है, दुर्गेश पाठक ने आगे कहा कि मुझे पता चला है कि इस कूड़े के पहाड़ में BJP वालों ने खुद आग लगाई है.

BJP यह सब इसलिए कर रही है जिससे वह दिल्ली सरकार को बदनाम कर सके,

दुर्गेश पाठक ने कहा कि गौतम गंभीर और BJP नेता लगातार झूठे दावे करते आए हैं कि उन्होंने कूड़े के पहाड़ की ऊंचाई कम कर दी है, पहले उन्होंने कूड़े की पहाड़ की ऊंचाई कम करने के नाम पर कूड़े को नीचे गिरा दिया.

उन्होंने पहाड़ की ऊंचाई को चैड़ाई में तब्दील कर दिया, और जनता के सामने झूठ बोला कि उन्होंने कूड़े के पहाड़ की ऊंचाई कम कर दी है, अब BJP वालों ने गाजीपुर में कूड़े के पहाड़ में आग लगा दी है,

उन्होंने आगे कहा कि मैं BJP सांसद गौतम गंभीर से पूछना चाहता हूं कि पहाड़ को खत्म करने के लिए आपने यह नया तरीका निकाला है? कूड़े के पहाड़ों में आग लगाकर BJP नेता दिल्ली की जनता को बेवकूफ बनाना चाहते हैं कि हमने कूड़े का पहाड़ कम कर दिया है.

लेकिन सच्चाई तो यह है कि BJP वाले पहाड़ जला-जला कर दिल्ली वालों की जिंदगी के साथ खेल रहे हैं, मैं मांग करता हूं कि इस आग की घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और जो इसमें दोषी पाया जाता है उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here