नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने आज भाजपा कार्यकर्ताओं को शालीमार बाग की जनता में शराब समेत अन्य नशीले पदार्थ और पैसे बांटते  रंगे हांथो पकड़ा। आप द्वारा शिकायत दर्ज करने पर स्थानीय पुलिस अबतक दो गाड़ियों व कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले चुकी है।

गाड़ियों में शराब, अन्य नशीले पदार्थ, साड़ियां और पैसों से भरे बैग बरामद हुए। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम उपचुनाव के मद्देनजर इलेक्शन कमीशन से भाजपा की इस काली राजनीति पर सख्ती बरतने और कड़ी कार्रवाई की मांग की।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

शालीमार बाग विधानसभा विधायक बंदना कुमारी ने कहा भाजपा अच्छे से समझ चुकी है कि दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में उसकी हार पक्की है, इस डर से भाजपा जनता को लालच देने की नीचता पर उतर आई है।

शालीमार बाग विधानसभा विधायक बंदना कुमारी ने कहा, आज हमने शालीमार बाग में भाजपा के लोगों को स्थानीय जनता के बीच शराब समेत अन्य नशीले पदार्थ, साड़ियां और पैसे बांटते रंगे हाथों पकड़ा।

भाजपा अच्छे से समझ चुकी है कि दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में उसकी हार पक्की है, इस डर से भाजपा जनता को लालच देने की नीचता पर उतर आई है। भाजपा की काली तरकीबों की भनक लगते ही हमने स्थानीय पुलिस को इसकी खबर दी, जिसके बाद पुलिस ने भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं और 2 गाड़ियों को हिरासत में ले लिया है।

इन गाड़ियों में शराब, अन्य नशीले पदार्थ, साड़ियां और पैसों से भरे बड़े-बड़े बैग पाए गए। पुलिस इसमें शामिल भाजपा के अन्य कार्यकर्ताओं की तलाश कर रही है। आम आदमी पार्टी भाजपा के ऐसे नीच कामों की कड़ी निंदा करती है।

भाजपा हार के डर से दिन प्रतिदिन अपना स्तर गिराती जा रही है। भाजपा चुनाव जीतने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकती है लेकिन दिल्ली की जनता उसके असली चेहरे को अच्छे से पहचान चुकी है।

बंदना कुमारी ने कहा, आप कार्यकर्ता शालीमार बाग थाने के बाहर भाजपा की इस काली राजनीति के खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं। हम इलेक्शन कमीशन में भी शिकायत दर्ज करेंगे।

हम इलेक्शन कमीशन से दिल्ली नगर निगम उपचुनाव के मद्देनजर भाजपा के खिलाफ सख्ती बरतने और कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here