नई दिल्‍ली : सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब के CM कैप्टन की हाल में अमित शाह से हुई मुलाकात को लेकर शनिवार को उनकी आलोचना की थी.

उन्‍होंने कैप्टन  पर BJP के आगे समर्पण कर देने तक का आरोप लगाया था, इस पर CM कैप्टन  ने पलटवार करते हुए कहा, ‘मैं बादल की तरह न तो कायर हूं और न ही गद्दार हूं.’

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

CM कैप्टन  ने कहा, ‘किसानों के साथ विश्वासघात करने के कारण पूरी तरह अलग-थलग पड़े बादल अपने फरेब को छुपाने के लिए बौखलाहट में ऐसी हरकतें कर रहे हैं.’

सुखबीर सिंह बादल की ओर से ईडी के संबंध में लगाए गए आरोप पर कैप्टन  ने कहा, ‘मेरे खिलाफ ईडी के मामलों में नया क्या है, जो मैं अचानक डरने लग जाऊंगा.’

कैप्टन  ने कहा, ‘बादल और शिरोमणि अकाली दल सत्ता के इतने भूखे हो गए हैं कि पाकिस्तान से पंजाब की सुरक्षा के खतरे को लेकर भी उन्‍होंने आखें बंद कर रखी हैं?

क्या आप यह कह रहे हैं कि हमारे बहादुर जवानों ने पंजाब सीमा पर जो हथियार, गोलाबारूद और ड्रोन पकड़े हैं, वो खतरा नहीं है, ऐसा लग रहा है कि सुखबीर बादल पूरी तरह से बौखला गए हैं.

बता दें कि सुखबीर सिंह बादल ने आरोप लगाया था कि कैप्टन  किसानों के आंदोलन को राष्ट्रीय सुरक्षा से कथित रूप से जोड़कर भाजपा की पटकथा को दोहरा रहे हैं.

कैप्टन  को दिल्ली तलब किया गया था और उनसे कहा गया था कि वह ED और किसानों के साथ विश्वासघात के बीच एक को चुनें, जिसके बाद CM ने BJP के आगे समर्पण कर दिया है.

बता दें कि CM कैप्टन  ने गुरुवार को शाह और प्रदर्शन कर रहे किसानों से अपील की थी कि वे नए कृषि कानूनों पर जल्द कोई समाधान तलाशें, क्योंकि इससे पंजाब की अर्थव्यवस्था और राष्ट्रीय सुरक्षा को प्रभावित हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here